Sagar: सागर के एक व्यक्ति ने खाया कच्चा मांस तो उसे कुत्ते ने काटा, फिर उसने कई लोगों काटा, जानिए पूरा मामला

Update: 2024-08-23 10:19 GMT

Sagar: सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई, जहां एक व्यक्ति को गली के कुत्ते ने काट लिया, जिसके बाद उसने अपने इलाके में आतंक मचा दिया। उसने अपने आस-पास आने वाले हर व्यक्ति पर हमला करना शुरू कर दिया है। लोगों का कहना है कि वह कच्चा मांस खाता है, पर इस बात की पुष्टी नहीं हो सकी है।

सफाई कर्मी है सोनू

एक रिपोर्ट के अनुसार, उस व्यक्ति की पहचान सोनू के रूप में हुई है, जो स्थानीय सब्जी मंडी में सफाई का काम करता है। कुछ दिन पहले, सोनू को एक कुत्ते ने काट लिया था, और तब से, वह आक्रामक व्यवहार करने लगा है और लोगों के प्रति हिंसक भी हो गया है। उसने अपने आस-पास के कई लोगों को काटा है।

स्थानीय लोगों और बाजार के विक्रेताओं ने भी उसके असामान्य व्यवहार की पुष्टि की है। डर के मारे उन्होंने सोनू से दूरी बनानी शुरू कर दी है। पड़ोसियों ने उसे इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया। उसे रेबीज का इंजेक्शन दिया गया। इलाज के बावजूद भी उसका व्यवहार नहीं बदला, जिससे उसके परिवार और पड़ोसी चिंतित हैं। डॉक्टरों ने सुरक्षित दूरी बनाए रखने का आग्रह किया है।

एक साथ कई लोगों को काटा

हाल ही में, उसने एक ग्राहक को काट लिया जो एक स्टॉल से सब्ज़ियाँ खरीद रहा था। विक्रेताओं ने कहा कि कुत्ते के काटने के बाद से वह अनियमित और जंगली व्यवहार कर रहा है। हालाँकि, व्यापारियों ने उसे अतिरिक्त चिकित्सा सहायता देने की पेशकश की, लेकिन उसने इनकार कर दिया। डॉक्टरों ने लोगों से ऐसी दुर्घटनाओं से बचने के लिए सोनू से सुरक्षित दूरी बनाए रखने का आग्रह किया है।

Tags:    

Similar News