इंदौर पहुंचे पद्मश्री कैलाश खेर, सफाईकर्मियों से की मुलाकात

Update: 2022-12-09 07:56 GMT

इंदौर। पद्मश्री सिंगर कैलाश खेर शुक्रवार सुबह 8:30 बजे इंदौर पहुंचे। वे यहां एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए हैं। सिंगर कैलाश खेर शनिवार, 10 दिसंबर की सुबह वापस मुंबई रवाना हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि उन्हें इंदौर में आयोजित एक प्रोग्राम में डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया जाना है। इसी प्रोग्राम में शामिल होने के लिए वे इंदौर आए है।

इंदौर की एक दिवसीय यात्रा पर पहुंचे सिंगर कैलाश खेर ने एयरपोर्ट पर स्वच्छता में लगातार छठी बार प्रथम आने पर इंदौर की प्रशंसा की साथ ही स्वच्छता के कार्य में लगे सफाई कर्मियों से मुलाकात करने की इच्छा जताई। कुछ देर बाद सिंगर कैलाश खेर अपनी टीम के साथ शहर के अलग-अलग इलाकों में घूमते हुए सफाईकर्मियों से मिलते नजर आए। उन्होंने कुछ सफाईकर्मियों के साथ फोटो खिंचाई और एक वीडियो भी बनाया।

सफाईकर्मियों को बताया पराक्रमी 

वीडियो में कैलाश खेर ने कहा कि अगर इंदौर नंबर वन पर है स्वच्छता में, तो उसका श्रेय जाता है इन सफाईकर्मियों को। मैं तो इनको स्वच्छता के सिपाही बोलता हूं और स्वच्छता के पराक्रमी में है। कर्मी तो हम सभी है, लेकिन पराक्रमी है ये। भगवान की इतनी कृपा है हमारे देश पर कि बहुत सारे शहरों में इन्हीं लोगों की वजह से बहुत परिवर्तन हो रहे है, लेकिन इंदौर को तो बहुत ही गर्व से हम कह सकते है कि नंबर वन पर है। इसका श्रेय भी इन्हीं को जाता है। इन्हीं को धन्यवाद देने के लिए मैं यहां उतरा हूं और आज के दिन की शुरुआत यहीं से कर रहे हैं। हरी ओम...।

Tags:    

Similar News