Rajat Sharma case: झूठे निकले कांग्रेसियों के आरोप, रजत शर्मा मानहानि केस में दिल्ली हाईकोर्ट ने कही ये बात

शुक्रवार को कोर्ट ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ शर्मा की याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था, जिसमें उन्होंने आरोप लगाने से रोकने की मांग की थी कि उन्होंने एक टेलीविजन बहस कार्यक्रम के दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

Update: 2024-06-15 14:43 GMT

Rajat Sharma case: दिल्ली HC ने कांग्रेस नेताओं से पत्रकार रजत शर्मा पर लाइव टीवी पर अपशब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाने वाले ट्वीट हटाने को कहा शुक्रवार को कोर्ट ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ शर्मा की याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था, जिसमें उन्होंने आरोप लगाने से रोकने की मांग की थी कि उन्होंने एक टेलीविजन बहस कार्यक्रम के दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

एक्स पर कई कांग्रेस नेताओं ने लोकसभा चुनाव परिणामों की मतगणना के दिन इंडिया टीवी पर एक चर्चा का वीडियो क्लिप पोस्ट किया था, जिसमें दावा किया गया था कि शर्मा ने कांग्रेस प्रवक्ता नायक के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

नायक ने 10 जून को एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया और दावा किया कि वीडियो में शर्मा को उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए सुना जा सकता है। इसके बाद उन्होंने शर्मा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 11 जून को शर्मा ने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी के मीडिया सेल ने उनके खिलाफ़ झूठा अभियान चलाया है, जिसमें उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है, जिसे उन्होंने एक साज़िश बताया। उन्होंने कहा कि इंडिया टीवी ने कांग्रेस संचार विभाग को चेतावनी जारी की है, जिसमें कहा गया है कि झूठी सूचना का लगातार प्रसार मानहानि माना जाएगा।

Tags:    

Similar News