Badlapur: बदलापुर स्कूल यौन शोषण मामले में बड़ा अपडेट, वकीलों ने आरोपी का केस लेने से किया इनकार

Update: 2024-08-21 08:34 GMT

Badlapur: कल्याण बार एसोसिएशन ने आरोपी सफाईकर्मी अक्षय शिंदे का केस लेने से इनकार कर दिया है। ठाणे जिले के बदलापुर में इंटरनेट सेवाएं निलंबित हैं। अधिकांश स्कूल बुधवार, 21 अगस्त को बंद रहे। यह घटना एक किंडरगार्टन में दो चार वर्षीय लड़कियों के कथित यौन शोषण को लेकर बदलापुर रेलवे स्टेशन पर बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन के एक दिन बाद हुई।


मंगलवार को बदलापुर शहर में हजारों प्रदर्शनकारियों ने रेलवे स्टेशन पर रेल की पटरियाँ जाम कर दीं और स्थानीय स्कूल की इमारत में घुस गए। पिछले सप्ताह स्कूल के सफाईकर्मी द्वारा शौचालय में दो लड़कियों के साथ कथित यौन शोषण के बाद प्रदर्शनकारियों ने स्कूल की इमारत में घुसकर तोड़फोड़ की। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस कर्मियों पर पत्थर फेंके और यौन शोषण की घटना को लेकर स्कूल की इमारत में तोड़फोड़ की थी।



पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने और रेलगाड़ियों की आवाजाही के लिए पटरियों को खाली करने के लिए लाठीचार्ज किया। शिकायत के अनुसार, अक्षय शिंदे ने स्कूल के शौचालय में लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार किया। घटना के मद्देनजर स्कूल प्रबंधन ने प्रिंसिपल, एक क्लास टीचर और एक महिला अटेंडेंट को निलंबित कर दिया है। राज्य सरकार ने मंगलवार को दो लड़कियों के यौन शोषण की जांच में कथित लापरवाही के लिए एक वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सहित तीन पुलिस अधिकारियों को निलंबित करने का आदेश दिया था।

Tags:    

Similar News