नूंह में हिंसा के 13 दिन बाद इंटरनेट सेवा शुरू, दिन में कर्फ्यू भी खत्म

नूंह में हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ध्वजारोहण करेंगे।

Update: 2023-08-14 09:47 GMT

नूंह। नूंह में बीती 31 जुलाई को हुई हिंसा के बाद प्रशासन ने सोमवार से दिन के समय में कर्फ्यू हटा दिया है। नूंह में स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन भी प्रदेश के अन्य जिलों की तर्ज पर किया जाएगा। 31 जुलाई को हुई हिंसा की घटना के 13 दिन बाद इंटरनेट सेवा बहाल हो गई है।

जिलाधीश धीरेंद्र खडग़टा ने 14 और 15 अगस्त के लिए कर्फ्यू में और ढील दी है। अब सुबह 6 से रात 8 बजे तक लोगों की आवाजाही पर छूट होगी। नूंह में हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ध्वजारोहण करेंगे।हरियाणा सरकार ने हिंसा की घटना के बाद यहां चरणबद्ध तरीके से 13 अगस्त की रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवाओं को बंद किया था। सोमवार को नूंह के हालात सामान्य हो गए। यहां न केवल इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गईं बल्कि बाजारों में पहले की तरह लोगों का आवागमन दिखाई दिया।

जिले के शिक्षण संस्थानों में विद्यार्थी स्वतंत्रता दिवस मनाने की तैयारी में जुट गए हैं। 15 अगस्त को होने वाले इस कार्यक्रम के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा डंबल और पीटी शो जैसे कार्यक्रमों की तैयारी में विद्यार्थी जुटे हुए हैं। जिला स्तर पर होने वाले कार्यक्रम के लिए पुलिस की परेड टुकड़ियां भी तैयारी कर रही हैं।

Tags:    

Similar News