एआर रहमान के लाइव कंसर्ट को पुलिस ने रोका, सिंगर को गाने से किया मना, जानिए कारण

रहमान अब तक अपने करियर में 100 से भी ज़्यादा अवॉर्ड जीत चुके है।

Update: 2023-05-01 14:07 GMT

पुणे।   पुणे में ऑस्कर विनर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एआर रहमान को पुणे में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान पुलिस ने गाना गाने से रोक दिया गया। बता दें की पुणे में रविवार को रहमान पुणे के राजा बहादुर मिल एरिया में स्टेज शो कर रहे थे। जिसके चलते तभी वहां पुलिस वाले आए और स्टेज पर जाकर उनसे प्रोग्राम बंद करने को कहा। साथ ही आपको बता दे इससे पहले भी रहमान कुछ दिन पहले चेन्नई के एक अवॉर्ड शो में पहुंचे थे तब भी  सिंगर एआर रहमान को लाइव कॉन्सर्ट में रोका गया है।

 बताया जा रहा है की ऑर्गनाइजर्स की तरफ से रात 10 बजे के बाद प्रोग्राम करने की परमिशन नहीं ली गई थी। जिसको देखते हुए पुलिस ने वहां जाकर सिंगर के लाइव कॉन्सर्ट को बीच में रुकवा दिया । पुणे में एआर रहमान के इस म्यूजिक कॉन्सर्ट में अपना आखिरी गाना ही गा रहे थे। जिसके चलते उन्हें समय का पता नहीं रहा होगा। वहां मौजूद पुलिस के जवानों ने उन्हें एक मैसेज दिया कि 10 बजे से ज्यादा हो गया है, इसलिए सुप्रीम कोर्ट के दिशानिर्देश के मुताबिक बिना परमिशन 10 बजे के बाद कोई भी लाइव प्रोग्राम नहीं किया जा सकता। जिससे उन्हें लाइव कॉंन्सल्ट से रोका गया हांलाकि एआर रहमान ने  कुछ फोटो को शेयर करते हुए  साथ  में लिखा- कल रात मिले आप सभी के प्यार और उत्साह के लिए धन्यवाद। 

100 से ज्यादा अवार्ड - 

रहमान अब तक अपने करियर में 100 से भी ज़्यादा अवॉर्ड  जीत चुके है।  जिसमे 6 नेशनल फिल्म अवॉर्ड, 15 फिल्मफेयर अवॉर्ड,  साथ 17 फिल्मफेयर साउथ अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। इसके अलावा उन्हें 2010 में पद्म भूषण से भी नवाजा जा चुका है ,उन्हें अभी तक कुल 138 अवॉर्ड मिल चुके हैं।

Tags:    

Similar News