Keshav Prasad Maurya: अनबन की चर्चा के बाद केशव मौर्य ने योगी आदित्यनाथ की जमकर की तारीफ, मुख्यमंत्री को लेकर कही ये बात

Update: 2024-08-19 04:09 GMT

Keshav Prasad Maurya: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि राज्य में देश के सबसे अच्छे मुख्यमंत्री हैं।

मिर्जापुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केशव मौर्य ने कहा कि पार्टी का "डबल इंजन" देश में सबसे अच्छा काम कर रहा है। भाजपा देश के साथ-साथ राज्य में भी सत्ता में है। लोग जानते हैं और मानते हैं कि हमारी डबल इंजन सरकार देश में सबसे अच्छा काम कर रही है।

उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या दुनिया में पीएम (नरेंद्र) मोदी जैसा कोई दूसरा नेता है और क्या देश में योगी आदित्यनाथ जैसा कोई दूसरा सीएम है? केशव मौर्य ने पूछा। मौर्य ने कार्यकर्ताओं से कहा, "जब हमारे पीएम मोदी दुनिया के सबसे प्रभावशाली नेता हैं और जब हमारे सीएम देश में सबसे अच्छे हैं, तो सबसे अच्छा काम हो रहा है।" उपमुख्यमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से जमीनी स्तर पर भाजपा को मजबूत करने का भी आग्रह किया। मौर्य ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की तारीफ ऐसे समय में की है, जब लोकसभा चुनाव में हार के बाद राज्य भाजपा इकाई में अंदरूनी कलह की खबरें सामने आई हैं।

यूपी बीजेपी में ‘दरार

केशव मौर्य के योगी आदित्यनाथ के साथ ‘कम गर्मजोशी भरे रिश्ते’ के बारे में लंबे समय से चर्चा चल रही है। पिछले महीने, ऐसी अटकलें भी थीं कि पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व जल्द ही राज्य में संगठनात्मक बदलाव के बारे में कोई बड़ी घोषणा कर सकता है।

Tags:    

Similar News