पेट्रोल पंप पर खड़ी स्कूटी में से तीन लाख चुराने वाले दो शातिर चोर गिरफ्तार

नगदी, बाइक सहित हथियार बरामद

Update: 2023-08-18 15:11 GMT

खेरागढ़। एसओजी और थाना खेरागढ़ पुलिस टीम द्वारा स्कूटी की डिग्गी में से तीन लाख रूपए चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया और उनसे चोरी किए गए रूपये, चोरी में प्रयुक्त बाइक, अवैध तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया।

9 अगस्त को कस्बे के एचपी पेट्रोल पंप से गल्ला व्यापारी सीताराम गोयल की स्कूटी की डिग्गी में से किशोर द्वारा तीन लाख रुपए की नगदी का बैग चुरा लिया गया। इस घटना को अंजाम देने में उसके साथ एक बाइक सवार सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया। इनके साथ अन्य लोगों की भी मौजूदगी पुलिस को ज्ञात हो रही थी। जिनकी तलाश में एसओजी टीम और खेरागढ़ पुलिस जुट गई।

डीसीपी पश्चिमी सोनम कुमार ने बताया कि मुखबिर खास की सूचना पर सैंया से लालपुर की ओर आ रहे दो शातिर चोरों आशीष कुमार पुत्र अनूप सिंह, राज पुत्र जितेंद्र कुमार निवासी ग्राम कड़िया जिला राजगढ़ मप्र को पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस ने 1,02800 रूपये की नगदी, चोरी में प्रयुक्त एक बाइक, एक अवैध तमंचा और एक जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद किया। अभियुक्त आशीष ने पूछताछ के दौरान बताया कि चोरी किए गए तीन लाख रुपयों को मेरे साथी राज और पड़ोसी गांव के लड़के के साथ बराबर एक एक लाख रुपए बांट लिए और जून माह में जगनेर में केनरा बैंक में एक व्यक्ति के पचास हजार रुपए और एक बीयर की दुकान की दीवार तोड़कर सात हजार रुपयों उसने और राज ने ही चुराए थे। जिस संबंध में थाना जगनेर में भी मुकदमा पंजीकृत है। गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना प्रभारी खेरागढ़ देवकरण सिंह, एसओजी प्रभारी पश्चिमी जोन राजकुमार गिरी, सर्विलांस प्रभारी सचिन कुमार और उनकी टीम रही।

Similar News