बहराइच: हैवान बने बेटे ने आधी रात को गला दबाकर ले ली मां की जान, जानिए पूरा मामला...

पिता की तहरीर पर बड़े बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

Update: 2024-09-28 10:56 GMT

स्वदेश समाचार, बहराइच। बहराइच के खैरीघाट थाना क्षेत्र में हैवान बने बेटे ने आधी रात को गला दबाकर अपनी मां की ही जान ले ली। पिता की तहरीर पर बड़े बेटे के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

विवाद का कारण पारिवारिक मामला बताया जा रहा है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की सघनता से जांच शुरू कर दी है।

जिले के खैरीघाट थाना अंतर्गत ग्राम धनावा निवासी रंगी लाल अपनी पत्नी और बेटों के साथ गांव में रहते है। लेकिन कुछ दिनों से रंगी लाल के घर में पारिवारिक मामलों को लेकर विवाद चल रहा है। इस विवाद के चलते आए दिन घर में कलह होती रहती है।

पत्नी की मौत पर विलखते हुए रंगीलाल ने बताया कि उसके तीन बेटे हैं लेकिन लेकिन परिवार की संपत्ति व अन्य मामलों को लेकर तीनों आपस में आए दिन विवाद करते रहते हैं। रंगलाल ने बताया कि विवाद से बचने के लिए उसके दो बेटे कमाने के लिए परदेस चले गए हैं जबकि घर पर बड़ा बेटा जयकरन रहता है।

रंगीलाल ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात को 11:30 बजे के आसपास पुत्र जयकरन ने पारिवारिक मामलों को लेकर तेज आवाज में विवाद शुरू कर दिया। पुत्र जयकरन की बातों का मौके पर मौजूद पत्नी गुलाबा देवी (75) ने विरोध किया यही बात जयकरन को नागवार गुजरी इसके बाद मां बेटे के बीच कहासुनी के दौरान पुत्र जयकरन ने गुलाबा देवी का गला दबा दिया।

रंगीलाल ने बताया की पत्नी की चीख सुनकर वह बचाने दौड़े तो काफी देर तक पुत्र जयकरन गले को दाबे रहा इसके बाद झटके से धकेल दिया, जिससे गुलाबा देवी बेदम होकर जमीन पर गिर गई। रंगीलाल का कहना है कि आनन-फानन में वह पत्नी को लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पति रंगी लाल ने रात में ही बेटे द्वारा पत्नी की हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दे दी। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पिता द्वारा पुत्र पर हत्या का आरोप लगाया गया है मामले की जांच की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। 

Tags:    

Similar News