Home > Archived > जियो वायरलेस के बाद फिक्स्ड लाइन सेवाएं लाने की तैयारी

जियो वायरलेस के बाद फिक्स्ड लाइन सेवाएं लाने की तैयारी

जियो वायरलेस के बाद फिक्स्ड लाइन सेवाएं लाने की तैयारी
X


मुंबई।
रिलायंस इंडस्ट्रीज की दूरसंचार कमपनी ईकाई रिलायंस जियो वायरलेस सेवाओं के विस्तार के बाद फिक्स्ड लाइन सेवाएं लाने की तैयारी में है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कंपनी की 40वीं वार्षिक आमसभा के मौके पर शेयरधारकों के सवालों के जवाब में यह जानकारी दी।

हम आपको बता दें कि अंबानी ने कहा, अगले चरण में हम घरों और उपक्रमों दोनों को फिक्स्ड लाइन कनेक्टिविटी उपलब्ध कराने पर ध्यान केंद्रित करेंगे। इससे पहले अंबानी ने कहा था कि जियो अगले 12 माह में अपने वायरलेस नेटवर्क को 99 प्रतिशत आबादी तक पहुंचाने का लक्ष्य लेकर चल रही है। इससे यह सुनिश्चित हो सकेगा कि देश में 4जी कवरेज 2जी से ज्यादा हो सकेगा।

बता दें कि कल जियो ने 4जी रेडी हैंडसेट पेश किया। यह हैंडसेट 50 करोड़ ऐसे लोगों को ध्यान में रखकर उतारा गया है जो अभी फीचर फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस पेशकश के तहत कंपनी एक केबल भी देगी जिसे टीवी से जोड़ा जा सकेगा। इस विशेष एक्सेसरीज से फोन की सामग्री को बड़े स्क्रीन पर देखा जाएगा। इस बीच, समूह की मीडिया और मनोरंजन इकाई टीवी 18 के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर अंबानी ने कहा कि इसके प्रदर्शन को सुधारने के लिए योजना बनाई जा रही है।

***
और पढ़े...

कम राजस्व दिखाकर 6 टेलीकॉम कंपनियों ने लगाया चूना

रिलायंस जियो धमाका : 500 रुपये के 4जी फोन के साथ मुफ्त मिलेंगी सुविधाएं, 24 अगस्त से शुरू होगी बुकिंग

रिलायंस का बालाजी टेलीफिल्म्स में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी का हुआ करार

Updated : 22 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top