कपिल शर्मा शो को टक्कर देने आ रहा है ‘आपका अपना जाकिर’, प्रोमो वीडियो में दिखे बॉलीवुड के बड़े स्टार्स

कई सालों से टीवी पर राज करने वाले कपिल शर्मा शो को टक्कर देने के लिए ज़ाकिर खान अपना नया शो ला रहें हैं। इस शो का नाम है “आपका अपना ज़ाकिर”। जोकि 10 अगस्त को टीवी पर प्रसारित किया जायेगा।

Update: 2024-08-08 13:23 GMT

कपिल शर्मा शो को लोगों तक पहुँचाने में सबसे बड़ा हाथ सोनी टीवी वालों का रहा है। जिन्होंने लम्बे वक्त तक कपिल शर्मा शो को अपने चैनल पर लाकर लोगों के दिलों तक पहुँचाया है। लेकिन अब वही टीवी चैनल एक वैसा ही शो 10 अगस्त को रिलीज करने जा रही है जिसका नाम है ‘आपका अपना जाकिर’ जिसके मशहूर कॉमेडियन जाकिर खान होस्ट करेंगे। शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। इस शो का फॉर्मेट भी काफी हद तक कपिल शर्मा शो के जैसा ही है। यह शो हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे ही प्रसारित किया जाएगा। शो के प्रोमो में हमें कुछ बॉलीवुड के बड़े स्टार्स भी दिखाई दिए।


प्रोमो में नजर आए बॉलीवुड स्टार्स

जाकिर खान के इस शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। जिसमें आपको बॉलीवुड के बड़े स्टार्स नजर आएंगे। फिलहाल रिलीज किये गए प्रोमो में हमें श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और करण जौहर नजर आये। जाकिर खान हमेशा से अपने वन लाइनर्स के लिए फेमस रहें है और वही अंदाज हमें प्रोमो वीडियो में भी देखने को मिला। इसी वीडियो में जाकिर खान लास्ट में ये कहते भी दिखाई दिए कि देख रहे हो, हमारा भी नाम है। ऐसे ही थोड़ी मिल गया सोनी पर शो। लेकिन इस वीडियो के बाद लोग कपिल शर्मा शो को लेकर कमेंट कर रहें है। उनका ऐसा कहना है कि क्या अब कपिल शर्मा शो को जाकिर खान का ये शो टक्कर देगा।

क्या सच में खतरें में है कपिल शर्मा शो?

जब से जाकिर खान के शो का वीडियो आया है लोग भर- भर कर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “इस बन्दे के लिए दिल से ख़ुशी होती है यार”। वहीँ दूसरे ने लिखा, “ कपिल शर्मा कोने में खड़े कहीं रोते नजर आ रहें हैं” । आपको बता दें कि टीवी शो के जरिये ही कपिल शर्मा पूरे देश में फेमस हुए थे। उसके बाद उन्होंने दूसरे टीवी शो करने शुरू कर दिए। और बाद में ओटीटी पर भी अपनी मौजूदगी दायर कर ली। और अब धीरे- धीरे टीवी पर उनकी मौजूदगी बहुत कम हो गई है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा क्या जाकिर खान कपिल शर्मा की कमी पूरी कर पातें हैं या नहीं?

Tags:    

Similar News