अपूर्व पडगांवकर के संग जल्द सात फेरे लेने वाली हैं दिव्या अग्रवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल जल्द ही शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर की वेडिंग स्पेशल इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दोनों ने वर्ष 2022 में सगाई कर सभी को चौंका दिया था।

Update: 2023-12-14 09:26 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल जल्द ही शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर की वेडिंग स्पेशल इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दोनों ने वर्ष 2022 में सगाई कर सभी को चौंका दिया था। एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल एक्टर वरुण सूद के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं। जहां फैंस इस बात को लेकर उत्सुक थे कि दिव्या और वरुण कब शादी के बंधन में बंधेंगे। इसके बाद दोनों ने अपने ब्रेकअप की घोषणा करके सभी को चौंका दिया था। अब एक्ट्रेस दिव्या अपूर्व से शादी करने जा रही हैं।

स्प्लिट्सविला शो से पॉपुलर हुईं दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का ऐलान किया है, जो इस वक्त वायरल हो रहा है। इस निमंत्रण कार्ड में एक कैरिकेचर है कि दिव्या और अपूर्वा अपनी शादी के दिन कैसे दिखेंगे। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘लव, लाफ्टर और अ टच ऑफ सेलिब्रिटी मैजिक. हमारे साथ शामिल हों दिव्या और अपूर्वा की शादी में, जहां सपने होते हैं सच, इस कमाल की जोड़ी के साथ। सितारों से सजी यह जोड़ी खुशी और एक कभी ना भूलने वाली यादों की रात का वादा हम करते हैं। सेव डेट‘

पिछले साल 5 दिसंबर 2022 को दिव्या अग्रवाल ने अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के रोमांटिक प्रपोजल की फोटो शेयर कर फैंस को खबर दी थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, ''क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर सकती हूं? शायद नहीं। अब जिंदगी काफी खुशहाल हो गई है और मुझे इस यात्रा को शेयर करने के लिए सही व्यक्ति भी मिल गया है। इस महत्वपूर्ण दिन से, मैं फिर कभी अकेली नहीं रहूंगी।' उन्होंने कहा था कि वह अगले साल शादी करेंगी। हालांकि, तब भी उन्होंने शादी की तारीख का खुलासा नहीं किया था।

इससे पहले एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल एक्टर वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में थीं। वरुण और दिव्या कई सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे। वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल की पहली मुलाकात शो ऐस ऑफ स्पेस के सेट पर हुई थी। उन्होंने चार साल तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया।

Tags:    

Similar News