प्रशंसकों की प्रतिक्रिया: नई तस्वीरों में बेटे आर्यमान देओल के साथ पोज़ देते बॉबी देओल

पिता-पुत्र की जोड़ी की तस्वीरों को प्रशंसकों ने बहुत प्यार दिया है, जो उनके 'डैशिंग' लुक को देखकर फूले नहीं समा रहे हैं।

Update: 2024-01-03 07:36 GMT

हाल ही में बॉबी देओल ने अपने बेटे आर्यमान देओल के बॉलीवुड करियर पर चर्चा की थी और कहा था कि 'अगले 3-4 सालों में वह इंडस्ट्री में कदम रखेंगे।' अब, अभिनेता, जो अपनी ब्लॉकबस्टर एनिमल की सफलता का आनंद ले रहे हैं, ने आर्यमन के साथ ताज़ा तस्वीरें साझा की हैं। पिता-पुत्र की जोड़ी की तस्वीरों को प्रशंसकों ने बहुत प्यार दिया है, जो उनके 'डैशिंग' लुक को देखकर फूले नहीं समा रहे हैं।

बॉबी देओल की पोस्ट

बुधवार को बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर अपनी और आर्यमान की दो तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में वे दोनों गहरे रंग के सूट और सफेद शर्ट पहने हुए थे। बॉबी ने अपने बेटे को पास रखा और दोनों ने कैमरे की तरफ देखा और पोज दिए। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, "सबसे अच्छे और प्यारे @राघवेंद्र.राठौर द्वारा बनाया गया आउटफिट।" अपने कैप्शन में बॉबी ने फोटो का क्रेडिट अपने छोटे बेटे धरम देओल को भी दिया.

आर्यमान देओल के साथ बॉबी की तस्वीरों पर प्रतिक्रियाएं

गायिका सोफी चौधरी ने बॉबी के इंस्टाग्राम पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में दिल और दिल की आंखों वाले इमोजी का एक गुच्छा डाला। पिता और पुत्र की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, 'आप दोनों बहुत सुंदर लग रहे हैं (लाल दिल और आग इमोजी)।' एक अन्य ने कहा, "वाह (फायर इमोजी)... सुंदर... ढेर सारा प्यार सर।" एक तीसरे इंस्टाग्राम यूजर ने टिप्पणी की, "क्या जोड़ी है (फायर इमोजी)।" एक फैन ने यह भी लिखा, "वाह... शानदार और डैशिंग।" एक शख्स ने बॉबी के बेटे आर्यमन देओल के लिए भी लिखा, 'अपकमिंग सुपरस्टार।'

बॉबी देओल अपने बेटों के फ़िल्मी करियर पर

दिसंबर में, इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में, बॉबी ने बेटों आर्यमान देओल और धरम देओल की फिल्मों में प्रवेश करने की योजना के बारे में बात की थी। पिछले साल, आर्यमान ने गदर 2 की सफलता पार्टी में सभी का ध्यान आकर्षित किया था और उन्हें बॉबी के साथ एनिमल प्रमोशन सहित पापराज़ी वीडियो में भी देखा गया था।

बॉबी, जिनके दो बेटे हैं और उनकी पत्नी तान्या देओल हैं, चाहते हैं कि उनका बड़ा बेटा इंडस्ट्री में आने से पहले ट्रेनिंग ले और खुद पर कड़ी मेहनत करे। उन्होंने कहा था, ''शो बिजनेस जैसा कोई बिजनेस नहीं है और मेरे बेटे इस इंडस्ट्री में आएंगे, लेकिन वे अभी बहुत छोटे हैं, खासकर मेरा बड़ा बेटा सिर्फ 22 साल का है और छोटा 19 साल का है, इसलिए अन्य 3-4 साल के हैं।'' वर्षों बाद वे उद्योग में प्रवेश करेंगे।"

Tags:    

Similar News