Hamare Baarah: अपने डेव्यू फिल्म में कांट्रोवर्सी की शिकार हुई एक्टे्रस आदिति धीमान , जानें क्या है मामला

(Hamare Baarah) की एक्ट्रेस आदिति धीमान (Aditi Dhiman) को रेप और मर्डर की धमकियों का सिसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा।

Update: 2024-06-15 11:48 GMT

Hamare Baarah: फिल्म हमारे बारह (Hamare Baarah) की एक्ट्रेस आदिति धीमान (Aditi Dhiman)  को रेप और मर्डर की धमकियों का सिसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा। फिल्म हमारे बारह 14 जून को रिलिज होनी थी लेकिन कांट्रोवर्सी के बीच सुर्पीम कोर्ट रिलीज पर स्टे लगा दिया है।

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस आदिति धीमान (Aditi Dhiman)  ने खुलासा किया है कि फिल्म की स्टारकास्ट को रेप और मर्डर की धमकियां मिल रही है। एक चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म बारह सीनेमा घरों में आने को है उसके पहले फिल्म का ट्रेलर लाया गया है, वो भी सिर्फ 30 सेकेंड का है, लोगों ने केवल 30 सेकेंड का ट्रेलर देख कर ही यह विचार बना लिया था कि यह फिल्म किसी समुदाय के खिलाफ है। लेकिन असल में ये किसी भी तरह के समुदाय के खिलाफ नहीं है। ये उन लोगों के खिलाफ है जो धर्म का इस्तेमाल करके झूठा प्रचार करते हैं और ऐसा होता है।

कौन है अदिति धीमान (Aditi Dhiman)

ज़रीन की भूमिका निभाने वाली अदिति ने अपना आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि एक पारिवारिक नाटक पर ऐसी प्रतिक्रिया होगी। "मैंने बस सोचा था कि यह एक परिवार की बहुत खूबसूरत कहानी है, जो महिलाओं के अधिकारों के बारे में बात करती है और एक सामाजिक संदेश देती है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह ऐसा मोड़ ले लेगी। यह मेरे लिए बहुत चौंकाने वाली थी।"

अदिति को भरोसा है कि न्यायिक प्रणाली निष्पक्ष निर्णय लेगी। अपने किरदार ज़रीन के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "ज़रीन एक सपने देखने वाली लड़की है जो गायिका बनना चाहती है, लेकिन उसके पारंपरिक पिता का मानना ​​है कि महिलाओं को घर पर ही रहना चाहिए। फिल्म में उसके संघर्ष और यात्रा को दिखाया गया है।" प्रतिबंध पर विचार करते हुए अदिति ने सवाल उठाया कि फिल्म के पास प्रमाण पत्र होने के बावजूद ऐसा क्यों किया गया। उन्होंने लोगों से धारणा बनाने से पहले फिल्म देखने का उचित मौका देने का आग्रह किया।

Tags:    

Similar News