Mr And Mrs Mahi Review: क्रिकेट फैंस को जरूर पसंद आएगी Mr And Mrs Mahi, जानिए क्या है फिल्म की कहानी

यह फिल्म दूसरे के सपनों को जीने के लिए बता रही है कि कैसे दूसरे के सपनों को अपनी बना कर जिया जा सकता है।

Update: 2024-05-31 07:04 GMT

Mr And Mrs Mahi: आज के समय में हर व्यक्ति की सोच अलग-अलग होती है उसकी अलग पर्सनॉलिटी है, रहने के तौर तरीके अलग हैं। कुछ लोग हैं अपने सपने के लिए जीतें हैं और कुछ लोग हैं जो दूसरे के सपनों के लिए जीते हैं और जो दूसरे के सपनों के लिए जीते हैं वो Mr And Mrs Mahi कहलाते हैं। कुछ इसी आधार इस फिल्म की कहानी शुरू है और अंतिम तक दो प्रेमी युगल एक दूसरे के सपनों को पूरा करने में अपना जीवन लगा दे रहे हैं। कुछ इसी आधार पर Mr And Mrs Mahi फिल्म की कहानी है, जो बताती है कि कैसे एक दूसरे के सपनों को पूरा किया जा सकता है।

Mr And Mrs Mahi फिल्म के डायरेक्टर शरण शर्मा और इसकी कहानी निखिल मेहरोत्रा के साथ मिलकर लिखी है। फिल्म की कहानी मिडल क्लास फैमिली पर शुरू होती है Mr And Mrs Mahi महेंद्र अग्रवाल (राजकुमार राव) और महिमा अग्रवाल (जाह्नवी कपूर) की कहानी है। हालांकि Mr And Mrs Mahi का नाम सुनते ही आपके जहन में एक छवि आती है वो हैं महेंद्र सिंह धोनी, इसकी कहानी दोनों से इतर है। Mr And Mrs Mahi दोनों के अंदर क्रिकेट का जोश बरकरार था, ऐसा जोश क्रिकेट के लिए कुछ भी कुरबान कर दो।

Full View

महेंद्र बचपन से ही ये चाहत थी उसे क्रिकेटर बनना है। मगर पिता (कुमुद अग्रवाल ) के दबाव में उसे क्रिकेट की बाजी लगानी पड़ी बीच मजधार में ही सपने को जलाना पड़ गया और मन को मार कर उसे दुकान पर बैठना पड़ता है। वहीं दूसरी तरफ महिमा है, जो बचपन में क्रिकेटर बनना चाहती थी, लेकिन पिता के दबाव में डॉक्टर बन गई। अब वो सिर्फ क्रिकेट देखकर ही खुश हो जाती है। कैसे इन दो अलग-अलग मगर एक जैसे लोगों की शादी होती, वो एक कहावत ठीक जान पड़ती है जिसका जिसके साथ संयोग बैठ जाता है, उसको पूरी कायनात अलग नहीं कर सकती है।

कैसी है Mr And Mrs Mahi फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी सीधे साधे जीवन के उपर आधारित है। हर व्यक्ति की सोच अलग- अलग होती है उसकी अलग पर्सनॉलिटी है, सोच अलग है, रहने के तौर तरीके अलग है। कुछ लोग हैं अपने सपने के लिए जीतें हैं और कुछ लोग हैं जो दूसरे के सपनों के लिए जीते हैं और जो दूसरे के सपनों के लिए जीते हैं वो Mr And Mrs Mahi कहलाते हैं और इस फिल्म की कहानी भी ऐसी ही है, एक का सपना पूरा नहीं हो पाया तो दूसरे के सपने को पूरा करने में लग जाओ, Mr And Mrs Mahi में भी ये है कि राजकुमार राव अपनी पत्नी के सपने को अपना सपना बना कर जीने लगते हैं।

Full View

Tags:    

Similar News