डीपफेक वीडियो मामले में गिरफ्तारी पर रश्मिका मंदाना ने दिल्ली पुलिस को कहा दिल से धन्यवाद

रश्मिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दिल्ली पुलिस को धन्यवाद दिया। अभिनेत्री ने कहा, “इस मामले में आरोपित को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस को दिल से धन्यवाद। साथ ही उन लोगों को भी धन्यवाद जो इस स्थिति में ढाल बनकर मेरे साथ खड़े रहे।”

Update: 2024-01-21 09:02 GMT

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने डीपफेक वीडियो मामले का मुख्य आरोपित गिरफ्तार होने के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया सोशल मीडिया के जरिए दी है। उनका यह वीडियो पिछले साल नवंबर महीने में वायरल हुआ था। रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो मामले के मुख्य आरोपित को दिल्ली पुलिस ने शनिवार को आंध्र प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया। उसकी उम्र 23 साल और उसका नाम इमानी नवीन है। इस पर रश्मिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दिल्ली पुलिस को धन्यवाद दिया। अभिनेत्री ने कहा, “इस मामले में आरोपित को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस को दिल से धन्यवाद। साथ ही उन लोगों को भी धन्यवाद जो इस स्थिति में ढाल बनकर मेरे साथ खड़े रहे।”

रश्मिका ने आगे कहा, “अगर आपकी सहमति के बिना आपकी तस्वीरें इस्तेमाल की जाती हैं या उनसे छेड़छाड़ की जाती है, तो यह बहुत गलत है, लेकिन आपके आसपास आपका समर्थन करने वाले लोग हैं। उसे याद रखें जो आपको कार्रवाई करने में मदद करेगा।हैदराबाद में ‘एनिमल’ के प्रमोशन के दौरान रश्मिका ने डीपफेक वीडियो के बारे में कहा कि जब मैंने पहली बार डीपफेक वीडियो देखा तो मैं बहुत डर गई थी। मुझे लगा कि मुझे अपनी टीम से कोई समर्थन नहीं मिलेगा। अमिताभ बच्चन उनका समर्थन करने वाले पहले व्यक्ति थे।

इसके बाद कई लोग मेरे समर्थन में आगे आये। सबसे पहले डीपफेक वीडियो का मुझ पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा। यह डीपफेक कोई साधारण वीडियो नहीं है, इसलिए मैंने इसके बारे में बात करने का फैसला किया। रश्मिका मंदाना के बाद कैटरीना कैफ, काजोल, आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल हुआ। इसके अलावा हाल ही में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का भी एक डीपफेक वीडियो सामने आया था।

Tags:    

Similar News