यश कुमार की फिल्म 'जीना इसी का नाम है' का ट्रेलर आउट

फिल्म ‘जीना इसी का नाम है’ में यश कुमार, श्रुति राव, काजल सिंह, विनोद मिश्रा, अनिता रावत, देव सिंह प्रमुख भूमिका में हैं। इसके संगीतकार साजन मिश्रा और भरत चौहान हैं।

Update: 2023-12-12 10:00 GMT

यश कुमार की एक्शन पैक्ड भोजपुरी फिल्म ‘जीना इसी का नाम है’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म की केन्द्रीय भूमिका में यश कुमार, श्रुति राव और देव सिंह नज़र आ रहे हैं। फिल्म के निर्माता दीपक बजाज और निर्देशक चंदन सिंह हैं। इस फिल्म को लेकर दीपक बजाज ने कहा कि यह बड़े बजट की फिल्म है और इसका निर्माण भव्यता के साथ किया गया है। फिल्म भोजपुरी दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है। यश कुमार इस फिल्म में एक अलग ही अंदाज में नज़र आ रहे हैं।

यश कुमार ने फिल्म ‘जीना इसी का नाम है’ को लेकर कहा कि यह हमारे समाज के बीच की कहानी को चरितार्थ करने वाली फिल्म है। फिल्म में मेरे किरदार में वेरिएशन देखने को मिलेगा। मैंने अपने हिस्से की स्क्रीन टाइम बखूबी जिया है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म हर मायने में मनोरंजक है। फिल्म के गाने और संवाद की अपनी खूबसूरती है। सभी किरदारों ने इस फिल्म में अपना बेस्ट देने की कोशिश की है, तब जाकर हम आज एक मजेदार फिल्म लेकर अपने दर्शकों के समक्ष खड़े हैं। उम्मीद है प्यार और आशीर्वाद मिलेगा।

 

Tags:    

Similar News