Gujarat News: कंस्ट्रक्शन की दिवार गिरने से 7 मजदूरों की मौत, मलबे में और लोगों के दबे होने की आशंका

Gujarat News: गुजरात के मेहसाणा में कंपनी में निर्माणाधीन का काम चल रहा था। जिसकी दिवार आज गिर है। और बड़ा हादसा हो गया।

Update: 2024-10-12 10:09 GMT

Gujarat News: गुजरात के मेहसाणा में आज भीषण हादसा हो गया। जहाँ एक दिवार के नीचे दबकर 7 मजदूरों की मौत हो गई। हादसे को लेकर ये भी बताया जा रहा है कि मलबे में कुछ और मजदूर भी दबे हो सकते हैं। हादसा जासलपुर के पास गांव में हुआ है। बताया जा रहा है कि निर्माणाधीन कंपनी में दीवार बनाते समय चट्टान गिर गई थी। हादसे के तुरंत बाद घटनास्थल पर पांच से ज्यादा एंबुलेंस और पुलिस अधिकारी आ गए थे। रेस्क्यू का काम तेजी से चल रहा है। 

पुलिस ने हादसे को लेकर क्या कहा

इस पूरी घटना को लेकर पुलिस इंस्पेक्टर प्रह्लादसिंह वघेला ने कहा कि काम के दौरान अचानक मिट्टी धंस गई, जिससे मजदूर उसके नीचे दब गए। वघेला आगे कहा कि अब तक 7 शव बरामद किए जा चुके हैं, और हमें आशंका है कि तीन से चार अन्य मजदूर अब भी दबे हो सकते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि यह निर्माणाधीन का काम किसी प्राइवट कंपनी की देखरेख में हो रहा था।

हादसे के बाद मचा हड़कंप

कंस्ट्रक्शन के पास जब हादसा हुआ तो वहां मौजूद लोगों के बीच हड़कप मच गया था। वहां मौजूद महिलाओं और बच्चों का रो रोकर बुरा हाल हो गया था। घटनास्थल पर जब पुलिस की टीम पहुंची तो उन्होंने सभी को सान्तवना दी। लोगों को घटनास्थल से दूर किया गया और अभी रेस्क्यू का काम भी जारी है। आपको बता दें कि घटनास्थल पर पांच एंबुलेंस मौजूद हैं फिलहाल जेसीबी की मदद से मजदूरों को निकालने का काम किया जा रहा है। मजदूरों के शव बरामद कर लिए गए हैं। 

Tags:    

Similar News