Viral News: इस बाबा के मार से भूत भी भाग जाए, तो नशा क्या चीज है

ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ये देखा जा रहा है कि एक कमरे में कुछ तीन चार लोग बैठे हैं और साइड में बाबा भी हैं। तभी एक व्यक्ति बाबा के पास आकर बैठ जाता है और फिर बाबा का इलाज शुरू होता है।

Update: 2024-06-28 10:28 GMT

Viral News: हिंदी की कहानियों में एक कहावत काफ़ी मशहूर है, वो यह है कि मार के डर से तो भूत भी भाग जाता है। फिर आदमी क्या चीज है। इसी कड़ी में एक नए बाबा मार्केट में आ गए हैं जो थप्पड़ मार कर नशा छुड़ाने की बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाबा शर्तिया इलाज करते दिखाई दे रहे हैं।मार्केट में नए बाबाजी आए हैं।

जानकारी यह सामने आई है कि बाबा किसी का भी इलाज करने से पहले तीन शर्त रखते हैं। फिर उसके इलाज का जो प्रोसेस है उसे शुरू करते हैं और ये बाबा ऐसे वैसे कोई बाबा नहीं है। ये बाबा केवल नशा छुड़ाने का काम करते हैं। जिसमें ये बाबा शर्तिया नशा छुड़ाते हैं। लेकिन नशा छुड़ाने का इनका अपना तौर तरीका है और इलाज से पहले इलाज पर भरोसा करना पड़ेगा। अगर आपको भरोसा है तो आप बाबा के पास जाएं और नशा छुड़वा लें।

ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ये देखा जा रहा है कि एक कमरे में कुछ तीन चार लोग बैठे हैं और साइड में बाबा भी हैं। तभी एक व्यक्ति बाबा के पास आकर बैठ जाता है और फिर बाबा का इलाज शुरू होता है। सबसे पहले बाबा उस व्यक्ति को गिन के करीब 5 थपड्ड गाल पर मारता है। फिर उस पीठ पर ताबड़तोड़ मारता है। ऐसे में इन बाबा का इश्तेहार नाउम्मीद लोगों में आस जगा देता है। दावा है कि ये बाबा घूंसों और थप्पड़ की ऐसी खुराक देते हैं कि उसके बाद शराब का नाम लेने वाला भी थर थर कांपने लगता है।

Tags:    

Similar News