सामूहिक विवाह समारोह आज, 115 जोडे थामेंगे एक दूजे का हाथ मेंहदी कार्यक्रम में उमडा जनसैलाब, दावत में शामिल हुए 10 हजार महिला पुरूष

Update: 2024-02-08 14:31 GMT

RAJEEV GAUTAM KHAIR ALIGARH

खैर। संजय कोल्ड स्टोरेज पर सामूहिक विवाह समारोह से एक दिन पूर्व गुरूवार को मेंहदी कार्यक्रम के दौरान मेंहदी के गानों पर महिलाओं द्वारा लगाए जा रहे ठुमकों को देख हजारों की संख्या में मौजूद महिला व पुरूष ताली बजाने को मजबूर हो गए। कार्यक्रम को देख मौजूद महिला पुरूष शर्मा ब्रदर्स को मन से दुआ दे रहे है।

अपने पिता स्व0 सत्यवीर शर्मा की द्वितीय पुण्य तिथि पर कोल्ड स्टोरेज भंडारण के शुभारंभ के अवसर पर नौ फरवरी/आज आयोजित 115 कन्याओं के सामूहिक विवाह समारोह की समस्त तैयारी पूर्ण हो गई। शर्मा ब्रदर्स पूर्व वाइस चेयरमैन आनन्द शर्मा व उनके छोटे भाई खैर नगर पालिका के अध्यक्ष संजय शर्मा व उनकी टीम सामूहिक विवाह समारोह को सफल बनाए जाने हेतु रात और दिन तन और मन से जुटी है। गुरूवार को कोल्ड पर मेंहदी कार्यक्रम में जहां वधुओं के मेंहदी लगाई गई तो वहीं उनके साथ आई महिलाओं ने जमकर ठुमके लगाए। पूरा परिसर नाचगानों से गूंज रहा था तो वहीं एक्शन म्युजिकल गु्रप के संचालक कन्हैयालाल गुप्ता व उमेश शर्मा ने सुरीले अंदाज में गानों की प्रस्तुति कर लोगों का मन मोह लिया। शर्मा ब्रदर्स का कहना है कि यह सारा पुण्य प्रताप उनके पूज्यनीय स्वर्गवासी पिता व उनकी माताजी का आर्शीवाद है। उनकी कृपा बरसती रहेगी तो दोनों भाई किसी भी पुण्य व जनसेवा के कार्य में पीछे नही हटेंगे। उन्होंने लोगों से समय से आकर सामूहिक विवाह कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है।

गणमान्य लोग रहे मौजूद

गुरूवार को संजय कोल्ड पर आयोजित मेंहदी कार्यक्रम में भी महिला पुरूषों की संख्या हजारों में रही। खैर क्षेत्र के गणमान्य, जिम्मेदार व जागरूक लोग कोल्ड पर मौजूद रहे। यहां अधिशासी अधिकारी निषाद मधुरमय, पूर्व विधायक प्रमोद गौड, पूर्व प्रधानाचार्य महेश चन्द्र शर्मा, पूर्व चेयरमैन रघुकुलतिलक गौड, डा0 वीडी शर्मा, डा0 महेश चन्द्र शर्मा, व्यापारी नेता कालीचरन विकल, प्रधानाचार्य नरेन्द्र भारद्वाज, प्रधानाचार्या रचना भारद्वाज, समाजसेवी सुरेन्द्र गौतम, पूर्व सैनिक संगठन के अध्यक्ष सूबेदार राजेन्द्र सिंह, पृथ्वी सिंह, अशोक गोविल, पम्प कारोबारी रानू शर्मा, उद्योगपति देवदत्त शर्मा, रंजन भारद्वाज, साबिर खां, मदीना कुरैशी, शीतल गंगल, राजीव रतन शर्मा, अधिवक्ता अनूप गिरि गोस्वामी, कपिल गौतम टुंडा, आदि सैंकडों की संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।


चप्पे चप्पे पर तैनात रहेगा पुलिस फोर्स

खैर। शुक्रवार को संजय कोल्ड स्टोरेज पर आयोजित सर्व समाज की 115 कन्याओं के सामूहिक विवाह कार्यक्रम को सकुशल सम्पन्न कराए जाने के लिए आयोजक शर्मा ब्रदर्स के अलावा पुलिस प्रशासन ने भी कमर कस ली है। अनाज मंडी से 115 दूल्हों की चढत के समय से ही खैर पुलिस अलर्ट मोड पर रहेगी। पुंलिस प्रशासन ने बरात चढत के समय यातायात को सुगम बनाए जाने के लिए व्यापक स्तर पर तैयारी की है। बरात चढत के समय पन्द्रह स्थानों पर 16 दरोगा, 40 कांस्टेबल, तीन प्रभारी निरीक्षक, तीन सेक्सन पीएसी के अलावा खैर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रवीन कुमार सिंह, अपराध निरीक्षक अनुज कुमार शर्मा, वीरेन्द्र सिंह राणा, समस्त दरोगा, चौकी व हलका इंचार्ज, कांस्टेबल, होमगार्डो के अलावा स्वंय एसडीएम दिग्विजय सिंह व सीओ राजीव द्विवेदी मौजूद रहेंगे।

Similar News