Rashifal 15 September 2024: रविवार के दिन इन राशियों की होगी चांदी, इनकी बढ़ेगी समस्या, यहां पढ़िए सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल

Update: 2024-09-15 00:30 GMT

Horoscope 15 September 2024: आपके लिए 15 सितंबर रविवार का दिन है। आइए जानते हैं आज के दिन किस राशि का कैसा रहेगा...

मेष राशि(Aries)

मेष राशि वाले लोगों का आज यानी रविवार 15 सितंबर का दिन समस्याओं से भरा रहने वाला है। आपका पैसा कहीं अटका है तो वापस मिलने की संभावना है। मित्रों के साथ अनबन चल रही थी तो वह भी दूर होगी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो मन लगाकर पढ़ाई करिए तभी सफालता मिलेगी। घर में पूजा पाठ का भी आयोजन कर सकते हैं।

वृषभ राशि (Taurus)

15 सितंबर यानी रविवार का दिन वृषभ राशि वालों की धन वृध्दि करने वाला रहेगा। अब तक बिजनेस में मंदी चल रही थी तो अब तेजी आएगी। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। कोई भी काम सोच समझकर ही करें। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे। युवा जातक के लोग किसी भी काम में जल्दबाजी न दिखाएं।

मिथुन राशि (Gemini)

आज यानी 15 सितंबर रविवार का दिन मिथुन जातक के लोगों का खुशनुमा रहेगा। राजनीति से जुड़े लोगों को कोई नया पद मिल सकता है। परिवार के किसी सदस्य को नौकरी के लिए घर से दूर जाना पड़ सकता है। वाहनों का प्रयोग सावधानी पूवर्क करें। विद्यार्थियों के शिक्षा में कुछ समस्याएं आएंगी हालांकि उसे सीनियर्स से बातचीत करके खत्म कर सकते हैं। निवेश संबंधी योजना बना रहे हैं तो ये सही समय है।

कर्क राशि (Cancer)

बात करें कर्क जातक वालों की तो रविवार का दिन इनके लिए मिलाजुला रहने वाला है। जो लोग रोजगार की तलाश में इधर उधर घूम रहे थे उन्हें रोजगार मिलने की संभावना है। काम को लेकर एकग्रता बढ़ाना होगा। पारिवारिक संपत्ति को लेकर मतभेद होगा। जल्दबाजी में कोई काम करने की आदत न डालें। विद्यार्थियों के लिए उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होगें।

सिंह राशि (Leo)

आज यानी रविवार 15 सितंबर का दिन सिंह राशि वालों के लिए व्यस्तता भरा रहने वाला है। काम का अधिक बोझ रहेगा। अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने का सही समय है। बिजनेस में नई योजना बनाकर काम करें। विद्यार्थियों को बौध्दिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा। परिजनों से विवाद होने की संभावना है।

कन्या राशि (Virgo)

15 सितंबर यानी रविवार का दिन कन्या राशि वालों के लिए तुलनात्मक रूप से अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी के कार्य क्षेत्र में तरक्की से खुशी का माहौल बनेगा। किसी लंबी यात्रा में जाने का मौका मिल सकता है। विद्यार्थियों को कोई सफालता मिलने की संभावना है। किसी को भी उधार पैसा न दें अन्यथा पछताना पड़ सकता है।

तुला राशि(Libra)

12 राशियों में से एक तुला राशि भी है, जिनका आज यानी रविवार का दिन शानदार रहने वाला है। कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। जीवनसाथी से चलरही अनबन खत्म होगी वापस खुशी का माहौल बनेगा। परिवार में धार्मिक कार्यक्रम होने की संभावना है। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को प्रमोशन मिलेगा। बिना सोचे समझे हाथ बढ़ाने से बचना होगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लिए आज यानी रविवार का दिन सोच समझकर कामों को करने वाला होगा। संपत्ति को लेकर भाग दौड़ अधिक रहेगी। आपको लीवर संबंधी कोई परेशानी हो सकती है। अकस्मात धन लाभ मिलने की संभावना है। बिजनेस में कोई बदलाव करने का सोच रहें हैं तो ये करने का सही समय है। संतान पक्ष से खुशियां मिलने की संभावना है।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लिए आज यानी 15 सितंबर का दिन सामान्य रहने वाला है। अपने परिजनों की ओर से कोई निराशाजनक सूचना मिल सकती है। जो भी विद्यार्थी प्रतियोगी परीक्षा में भाग लेगें उन्हें सफालता मिल सकती है। मन में किसी बात को लेकर परेशानी चलेगी। युवा जातकों की मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है।

मकर राशि (Capricorn)

आज यानी 15 सितंबर रविवार का दिन मकर राशि वालों का भाग दौड़ भरा रहेगा। बिजनेस में सहयोगी कामों को पूरा साथ देंगे। आपके घर किसी मेहमान का आगमन होगा। परिवार में किसी का विवाह तय होने की संभावना है। किसी नए काम की शुरुआत करना बेहतर रहेगा। दाम्पत्य जीवन में कुछ समस्या हो सकती हैं, जिन्हें बैठकर सुलझा लें।

कुंभ राशि (Aquarius)

15 सितंबर 2024 रविवार का दिन कुंभ राशि का स्वास्थ्य के लिहाज से अच्छा रहने वाला है। समाज में आपका मान सम्मान बढ़ेगा। ऑफिस में आपके काम करने का तरीका देखकर बाकी के लोग मोटिवेट होगें। आपको अपनी आर्थिक स्थिति मजबूत करने का सही समय है। खर्च कम करें।

मीन राशि (Pisces)

आज यानी 15 सितंबर रविवार के दिन मीन राशि के लोगों को थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। बिजनेस में आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। नौकरी में कार्यरत लोगों को कुछ समस्याएं देखने को मिलेंगी। पैतृक सपत्ति को लेकर लड़ाई झगड़ा भी देखने को मिलेगा। आपकी कोई पारिवारिक समस्या सामने आ सकती है। युवा जातक के लोग कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

Tags:    

Similar News