Threat to Salman Khan: सलमान खान से 5 करोड़ रुपए की मांग, मुंबई ट्रैफिक पुलिस को आया धमकी भरा मैसेज, कहा - हमें हल्के में न लें...

Update: 2024-10-18 02:00 GMT

Threat to Salman Khan

Threat to Salman Khan : मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक धमकी भरा मेसेज आया है। इस मेसेज में सलमान खान के लिए एक संदेश है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस को यह मेसेज भेजने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई का करीबी बताया है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर आए धमकी भरे मेसेज में लिखा है कि, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपए देने होंगे।

सलमान खान से 5 करोड़ रुपए की मांग करने वाले और मुंबई पुलिस के व्हाट्स ऐप नंबर पर मैसेज भेजने वाले ने दावा किया है, "इसे हल्के में न लें, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपए देने होंगे। अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी खराब होगी। पुलिस का कहना है कि, इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

बता दें कि, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों ने बीते दिनों एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से कहा गया था कि, "ओ३म् जय श्री राम जय भारत जीवन का मूल समजता हु, जिस्म और धन को में धूल समजता हु॥ किया वही सत्कर्म था जो, निभाया मित्रता का धर्म था जो || सलमान खान हम ये जंग चाहते नहीं थे पर तुमने हमरे भाई का नुकसान करवाया... आज जो बाबा सिद्दीके के शराफत के पुल्ल बंद रहे है या एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था.... इस के मरने का कारन अनुज थापन और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीती, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था.... हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है पर जो भी सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा अपना हिसाब किताब लगा के रखना.... हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाए गा तो हम प्रतिक्रिया जरूर देगे हम ने पहले वार कभी नहीं किया.... जय श्री राम जय भारत सलाम शहीदां नू #LawrenceBishnoiGroup #AnmolBishnoi #AnkitBhaduSherewala"

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में कितने गिरफ्तार :

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड मामले में पुलिस ने हरियाणा के शूटर गुरमैल सिंह, उत्तरप्रदेश के धर्मराज कश्यप को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा हरीश कुमार, बालकराम निषाद और प्रवीण लोणकर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस ने शुभम लोणकर और शूटर शिवकुमार गौतम समेत तीन खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया है।

Tags:    

Similar News