रायसेन में नशे में धुत पुलिसकर्मी ने 14 मोटर साइकिल समेत 7 लोगों को कुचला, जानिए पूरा मामला

रायसेन में एक पुलिसकर्मी ने अपनी कार से करीब 14 मोटर साइकिल समेत 7 लोगों को कुचल दिया। 4 लोगों की स्थिति गंभीर है।

Update: 2024-06-22 03:06 GMT

रायसेन में एक पुलिसकर्मी ने अपनी कार से करीब 14 मोटर साइकिल समेत 7 लोगों को कुचल दिया। घायल लोगों में से 4 लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है बाकी 3 लोगों को मामूली चोट आई हैं। घटना रायसेन जिले के सुल्तानगंज इलाके के ग्रामीण बैंक के सामने की है। घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस की टीम वहां पहुंची और आरोपी को साथ ले गई। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे लाइन अटैच कर दिया गया है।

दरअसल, शुक्रवार दोपहर सुल्तानगंज में लोग एक पेड़ के नीचे खड़े हुए थे और वहीं मोटरसाइकिल भी खड़ी थीं। तभी तेज रफ्तार कर से इलाके के आरक्षक दीपेंद्र सिंह टक्कर मारते हुए निकलते हैं। वो नशे के हालात में थे और सागर की ओर जा रहे थे। लोगों ने कड़ी मेहनत करके उनके कार को रूकवाया और उनके पूछा क्या यहां लोग नही रहते? पुलिस में शिकायत होने के बाद पुलिस कर्मी उसे थाने ले गए। वहां के लोगों को कहना है कि आरोपी दीपेंद्र सिंह इसके पहले भी नशे में बदतमीजी कर चुका है।

हादसे में चोटिल हुए लोगों को पहले सुल्तानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां सभी का इलाज शुरू किया गया तीन लोगों को मामूली चोटे लगी थी इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। वहीं, चार लोगों की चोट गंभीर थी जिस कारण से उन्हें बेगमगंज अस्पताल इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

Tags:    

Similar News