Nepal Road Accident: नेपाल में फिर हुआ बड़ा हादसा, 40 भारतीयों से भरी बस नदी में गिरी, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

Update: 2024-08-23 07:23 GMT

Nepal Road Accident: नेपाल में एक बार फिर बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां भारतीय पर्यटकों को ले जा रही एक बस अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई है, जिसमें अब तक 11लोगों के मारे जाने की जानकारी सामने आ रही है। बस में 40 से ज्यादा भारतीय बस में सवार थे। बस पोखरा से काठमांडू जा रही थी।

जानकारी के मुताबिक हादसा पृथ्वीराज मार्ग के दमौली मुगलिंग रोड खंड के अंतर्गत अंबुखरेनी के ऐना पहरा में मार्स्यांगडी नदी के पास हुआ है। लोगों की तलाश जारी है, हालांकि इस हादसे में कितने लोग मरे हैं इसकी जानकारी नहीं सामने आ पाई है। बस पोखरा से काठमांडू जा रही थी। नेपाल पुलिस ने पुष्टि की है कि 40 लोगों को लेकर जा रही एक भारतीय यात्री बस तनहुन जिले में मार्सयांगडी नदी में गिर गई है। जिला पुलिस कार्यालय तनहुन के DSP दीपकुमार राया ने पुष्टि की UP FT 7623 नंबर प्लेट वाली बस नदी में गिरी है।


नेपाली मीडिया के अनुसार, इस त्रासदी में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई है। सशस्त्र पुलिस बल नेपाल आपदा प्रबंधन प्रशिक्षण विद्यालय के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) माधव पौडेल के नेतृत्व में सशस्त्र पुलिस बल के 45 कर्मियों की एक टीम दुर्घटना स्थल पर पहुंच गई है और बचाव अभियान चला रही है।

Tags:    

Similar News