Rashifal 28 June 2024: वृष, मिथुन, धनु के लिए खास रहेगा शुक्रवार, जानिए राशिफल के अनुसार कैसा बीतेगा आपका दिन?

Rashifal 28 June 2024, Horoscope Today: 28 जून को शुक्रवार का दिन है। राशिफल की बात करें तो वृष, मिथुन, धनु के लिए आज का दिन खास होने वाला है।

Update: 2024-06-28 00:30 GMT

Rashifal 28 June 2024, Horoscope Today: 28 जून को शुक्रवार का दिन है। राशिफल की बात करें तो वृष, मिथुन, धनु के लिए आज का दिन खास होने वाला है। राशिफल निकालते समय ग्रह नक्षत्र पर भी ध्यान रखा जाता है। तो आइए जानते हैं आखिर 28 जून को कैसा रहेगा आपका राशिफल। 

मेष राशि(Aries)

मेष राशि वालों का दिन मिला जुला रहेगा। इस दिन नौकरी पेशा वाले व्यक्तियों को ऑफिस में सम्मान मिलेगा। बिजनेस में अभी निवेश करने से बाद में लाभ मिलेगा। दांपत्य जीवन में आपका राज खुलेगा। युवा लोगों की मुलाकात पुराने मित्रों से हो सकती है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को पढ़ाई लिखाई में सतर्क रहने की जरूरत है। 

वृषभ राशि (Taurus)

28 जून का दिन वृषभ जातक वालों के लिए कामयाबी वाला रहेगा। ऑफिस में आपको कामयाबी मिलेगी, नई नौकरी की तलाश भी खत्म होगी। पुराने दोस्तों के साथ खास मुलाकात सुखद होगी। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों को भी लाभ मिलेगा। सेहत भी ठीक रहेगा। पार्टनर के साथ कोई भी काम सोच समझकर करें। विद्यार्थियों को बौध्दिक भार से मुक्ति मिलेगी। 

मिथुन राशि (Gemini)

शुक्रवार का दिन आपके लिए आर्थिक संपन्नता लेकर आने वाला है। व्यवसाय में अपने दिमाग से फैसले लें किसी के कहने पर फैसला बिल्कुल ना लें। लंबे समय से चली आ रही उधार की समस्या खत्म होगी। नौकरी में पदोन्नति मिलने के संकेत हैं। कोई भी काम कल के लिए न टालें। 

कर्क राशि (Cancer)

28 जून का दिन आपके लिए कुछ नए कामों को लेकर आएगा। नौकरी संबंधी लोगों से कोई भी मतभेद आपके काम की चिंता को बढ़ा देगा। आप अपने पार्टनर के साथ मन की बात कर सकते हैं। स्वास्थ्य की बात करें तो मौसम से होने वाली बीमारियां हो सकती हैं। युवा जातक पढ़ाई लिखाई में ध्यान दें।

सिंह राशि (Leo)

28 जून शुक्रवार को सिंह राशि वाले लोगों को सोच समझकर कार्य करना होगा। किसी पुराने निवेश में आपको नुकसान हो सकता है। दाम्पत्य जीवन जी रहे लोग अपने रिश्ते को बचाकर रखें, खटपट की वजह से रिश्ते में दरार आ सकती है। घर परिवार में चल रही समस्या को बैठकर सुलझाएं।

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि वालों का आज का दिन मिला-जुला रहेगा। शुक्रवार को अपने खान पान में ध्यान देना होगा अन्यथा, पेट संबंधी परेशानियां हो सकती हैं। अपने काम को लेकर किसी और की सलाह न लें, लोग गलत सलाह देकर आपको फसाने की कोशिश कर सकते हैं। किसी भी व्यक्ति के प्रति अपने मन में ईर्ष्या की भावना न रखें। परिवार में शादी जैसे बड़े कार्यक्रम होने से माहौल खुशनुमा रहेगा।

तुला राशि(Libra)

तुला जातक वाले लोगों का 28 जून का दिन चिंता भरा होने वाला है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवा विद्यार्थियों को माता पिता के आशीर्वाद के बाद सफलता मिलेगी। नौकरी में लोग अपने मन मुताबिक फल न मिलने से चिंतित रहेंगे। पुराने कानूनी नोटिस वापस आ सकते हैं। 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

शुक्रवार के दिन वृश्चिक राशि के लिए नुक़सानदायक हो सकता है। नई नौकरी खोजने की ओर जा सकते हैं। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को पुराने शेयरो से लाभ मिलेगा, लेकिन नया निवेश करने से पहले ध्यान अवश्य दें। प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर रहे लोगों का काम अटक सकता है।

धनु राशि (Sagittarius)

शुक्रवार के दिन धनु राशि के ग्रह नक्षत्र शुभ हैं। यही कारण है कि आर्थिक दृष्टिकोण से भी 28 जून की तिथि अच्छी रहेगी। व्यवसाय में आर्थिक लाभ मिलने से आपका मन स्वस्थ रहेगा। किसी से सलाह ले तो उसे पर अमल करें, अन्यथा कोई विरोधी आपके व्यवसाय में हुई तरक्की को देखकर ईर्ष्या में रहेगा। पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को सफलता मिलने की संकेत है।

मकर राशि (Capricorn)

शुक्रवार 28 जून का दिन तुलनात्मक रूप से मकर राशि वालों का अच्छा रहेगा। किसी से आर्थिक मदद मांगेंगे तो मिलेगी। नौकरी में काम अधिक रहेगा, हालांकि कम से आप अपने बॉस को इंप्रेस कर सकते हैं। इसके अलावा रिसर्च के बारे में भी युवा जातक सोच सकते हैं। बाहर का खाना खाने से बच्चे आंख की समस्या होने पर तुरंत डॉक्टर से सलाह लें। 

कुंभ राशि (Aquarius)

 कुंभ 12 राशियों में से एक है। ऑफिस में अपने विरोधियों से सावधान रहे आपके खिलाफ कोई नई साजिश कर सकते हैं। आर्थिक समस्या को लेकर थोड़ी परेशान रहेंगे, जिसका प्रभाव आपके स्वास्थ्य पर भी पड़ेगा। विद्यार्थियों को काम धाम के अलावा पढ़ाई पर भी ध्यान देने की आवश्यकता है, बाहरी लोगों से जितना दूर रहे उतना अच्छा है।

मीन राशि(Pisces) 

मीन राशि की बात करें तो 28 जून शुक्रवार को स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा। अपने मन में चल रही शंकाओं को दूर करने के लिए किसी बाहरी व्यक्ति का भी सहारा लेना पड़ सकता है। बिजनेस में पार्टनरशिप करें तो ध्यान रखें क्योंकि आपका पार्टनर आपको धोखा दे सकता है युवा जातक घूमने जाएंगे तो उन्हें नहीं जानकारियां मिलेगी दांपत्य जीवन में किसी तीसरे व्यक्ति के आने से मन मोत हो सकता है।

Tags:    

Similar News