हरदोई में बड़ा हादसा: कासिमपुर में पुलिस जीप तालाब में पलटी, महिला कांस्टेबल की मौत, दारोगा और सिपाही चुटहिल

Update: 2024-08-28 05:32 GMT

हरदोई में बड़ा हादसा

स्वदेश समाचार, हरदोई। कासिमपुर थाना क्षेत्र में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में महिला कांस्टेबल शशि सिंह (30) की मौत हो गई। उप निरीक्षक प्रणवीर सिंह (27), सिपाही शुभम कुमार (20), मनोज कुमार (24) को गहरी चोटें आई हैं। टीम मंगलवार देर शाम गौसगंज चौकी की सरकारी जीप से अपहरण की विक्टिम का बयान अदालत में दर्ज कराने के बाद लौट रही थी कि राह में हादसा पेश आ गया। पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और अधीनस्थों के कन्धों पर संवेदना का हाथ रखा।

कासिमपुर पुलिस टीम मंगलवार को गौसगंज चौकी की जीप से सरकारी काम पर थी। टीम अपहरण पीड़िता के बयान कोर्ट में लिखवा के लौट रही थी। संडीला- मल्लावां रोड पर गौसगंज के पास अचानक सड़क पर आए युवक को बचाने में जीप बेकाबू हो पास के तालाब में पलट गई। हादसे में सभी लोग गम्भीर चुटहिल हुए। हादसा देख स्थानीय लोगों ने सभी को तालाब से निकाला और निजी अस्पताल पहुंचाया।

एसपी नीरज जादौन मौके पर पहुंचे :

चारों में सिपाही शशि सिंह और शुभम सिंह की हालत अधिक बिगड़ने पर संडीला सीएचसी भेजा गया। सीएचसी पर डॉक्टर ने शशि को मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद सब इंस्पेक्टर प्रणवीर सिंह, सिपाहियों शुभम सिंह और मनोज कुमार को ट्रॉमा सेंटर भेजा गया। घटना की जानकारी के बाद एसपी नीरज जादौन मौके पर पहुंचे और मातहतों का हाल लिया। जादौन अधीनस्थों के साथ काफी देर रहे। घटना की बाबत जानकारी ली।

 

क्रेन से जीप को तालाब से बाहर निकाला :

चुटहिल मातहतों का कन्धा सहला उनके साथ होने का अहसास दिया। अपनी क्रेन से जीप को तालाब से बाहर निकाला गया है। जादौन ने दुर्घटना को लेकर आधिकारिक वक्तव्य दिया। कहा, दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में महिला कांस्टेबल की असमय दुखद मृत्यु हो गई। घायल अधीनस्थों का बेहतर उपचार कराया जा रहा है।

Similar News