Gurugram Fire: गुरुग्राम के मकान में लगी आग, अंदर सो रहे रहे चार युवक जिन्दा जले

Update: 2024-10-26 05:25 GMT

Fire in Mumbai's Mohit Heights Building 

Four People Burnt Alive in Gurugram : गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में बड़ा हादसा हुआ है। यहां सरस्वती एनक्लेव के जे ब्लॉक के एक मकान में अचानक आग लग गई। इस हादसे में चार युवक जिंदा जल गए। चारों युवक बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं। अब तक मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार- शनिवार की दरमियानी रात सरस्वती एनक्लेव के जे ब्लॉक स्थित एक मकान के कमरे में अचानक आग लग गई। यह आग कुछ ही पल में पूरे बिल्डिंग में फैल गई, जिसके चलते कमरे में सो रहे 17 वर्षीय, 22 वर्षीय, 24 वर्षीय और 28 वर्षीय युवकों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि, चारों मृतक बिहार के रहने वाले थे। सभी गुरुग्राम के जे ब्लॉक हवा महल के नजदीक किराए के कमरे में रहते थे। घटना के समय इनके परिजन दूसरे कमरे में सो रहे थे। आग लगाने का कारण शार्ट सर्किट हो सकता है। फिलहाल जांच जारी है। बिहार के रहने वाले चारों युवकों की पहचान नूर आलम, मुस्ताक, अमन, और साहिल के रूप में हुई है।

आग लगने की घटना के बाद दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और फिर चारों शवों को बाहर निकाला। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, सभी युवक एक गारमेंट्स कंपनी में काम करते थे। बताया जा रहा है कि, साहिल 10वीं कक्षा का छात्र था और वह गुरुग्राम घूमने आया था।

गारमेंट्स कंपनी में करते थे काम

बताया जा रहा है कि सभी युवक गारमेंट कंपनी में टेलर का काम करते थे। उनमें से एक युवक की शादी हो चुकी थी, और उसकी पत्नी और बच्चे दिवाली के कारण गांव चले गए थे। युवकों के चाचा ने बताया कि इनमें से दो उनके भाई के बेटे थे और एक छोटे भाई का बेटा। एक रिश्तेदार भी था जो गांव से घूमने आया था। उन्होंने बताया कि 20 साल से वे इसी जगह पर रह रहे थे। 

Tags:    

Similar News