पुलिस से बचने के लिए तालाब में कूद गया आरोपी: असम में नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी की हिरासत में मौत

Update: 2024-08-24 03:39 GMT

असम में नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी की हिरासत में मौत

Assam Minor Gang Rape Case : असम के नागांव जिले में नाबालिग के साथ गैंग रेप मामले के आरोपी की शुक्रवार और शनिवार की रात को पुलिस हिरासत में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार उसने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की थी। इसी दौरान वह तालाब में कूद गया। नाबालिग के साथ गैंग रेप मामले में तीन आरोपी थे। इनमें से असम पुलिस एक को ही गिरफ्तार कर पाई थी।

नागांव जिले के धींग इलाके में 14 वर्षीय नाबालिग के साथ कथित सामूहिक बलात्कार के तीन आरोपियों में से एक तफजुल इस्लाम (24) था। वह अब तक गिरफ्तार किए गए तीन लोगों में से एकमात्र था और उस पर बीएनएसएस और पोक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत आरोप लगाए गए थे।

असम पुलिस ने बताया कि, उसे देर रात अपराध स्थल पर ले जाया गया था। अपराध स्थल पर ले जाने के दौरान उसने भागने की कोशिश की। भागने के दौरान वह एक तालाब में कूद गया। नागांव एसपी ने कहा, "हमने तुरंत इलाके की घेराबंदी की और एसडीआरएफ को बुलाया। एसडीआरएफ ने तलाशी के बाद शव बरामद किया। हमारे कांस्टेबल, जो उसकी हथकड़ी पकड़े हुए थे, के हाथ में कुछ चोट आई है और उसे इलाज के लिए भेजा गया है।"

बता दें कि, गैंग रेप का मामला सामने आने पर लोगों में आक्रोश फैल गया था और धींग में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुए थे। महिलाओं और स्थानीय संगठनों के सदस्यों सहित सैकड़ों स्थानीय लोग सड़कों पर उतर आए थे और अपराधियों के खिलाफ सज़ा की मांग कर रहे थे। उस समय मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने घोषणा की थी कि सरकार मामले में शामिल “किसी को भी नहीं बख्शेगी”।

Tags:    

Similar News