IAS Pooja Khadekar: ट्रेनी IAS ऑफिसर पूजा की मां पर दबंगई का लगा आरोप, गांव वालों ने फसल जलवा देती थी मां, जमीनें भी हड़पीं

एक किसान को धमकाने के आरोप में प्रोबेशनरी आईएएस अधिकारी के माता-पिता दिलीप और मनोरमा खेडकर समेत सात लोगों पर मामला दर्ज किया गया है।

Update: 2024-07-15 06:53 GMT

Ias Pooja Khadekar: नई दिल्ली। एक किसान को धमकाने के आरोप में प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर के माता-पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद, पुणे ग्रामीण पुलिस ने सोमवार को कहा कि आरोपी भाग गए हैं और उन्होंने अपने फोन बंद कर लिए हैं।

पुणे ग्रामीण के एसपी पंकज देशमुख ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, "आरोपी भाग गए हैं। हम उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वे उपलब्ध नहीं हैं, क्योंकि उनके फोन बंद हैं। हम उनके घर भी पहुंचे, लेकिन वे उपलब्ध नहीं हैं।" देशमुख ने कहा कि पुलिस की टीमें खेडकर के माता-पिता की तलाश कर रही हैं।

मनोरमा और दिलीप खेडकर उन सात लोगों में शामिल हैं, जिन पर स्थानीय किसान की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। किसान ने दावा किया है कि उसे प्रोबेशनरी आईएएस अधिकारी की मां मनोरमा खेडकर ने धमकाया है। हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में मां को पुणे जिले के मुलशी तालुका में बंदूक लहराते और ग्रामीणों को धमकाते हुए देखा गया था।

पुलिस के अनुसार, वीडियो जून 2023 में रिकॉर्ड किया गया था। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 504, 506, 143, 144, 147, 148 और 149 तथा शस्त्र अधिनियम की धारा 3 (25) के तहत मामला दर्ज किया गया। हालांकि, परिवार ने अपने वकील के माध्यम से दावा किया है कि वीडियो में दिख रही बंदूक का इस्तेमाल बहस को और बढ़ने से रोकने और आत्मरक्षा में किया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास हथियार रखने की सभी वैध अनुमतियां हैं।

Tags:    

Similar News