Akshay Kumar : तीसरी बार कोरोना संक्रमित हुए एक्टर अक्षय, नहीं अटेंड करेंगे अनंत - राधिका की शादी

बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है।

Update: 2024-07-12 13:41 GMT

Akshay Kumar Covid Positive: बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। आज मुंबई में होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में वे शामिल नहीं हो पाएंगे। बता दें कि, एक्टर की हाल ही में फिल्म सरफिरा रिलीज हुई है।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान बीमार हुए थे एक्टर

आपको बताते चलें कि, एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा के प्रमोशन के दौरान तबियत खराब हो गई थी बताया जा रहा है कि, प्रमोशन के दौरान एक क्रू मेंबर कोविड 19 से पीड़ित हो गया था जिसके बाद अक्षय भी बीमार पड़ गए। इलाज के दौरान उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इससे पहले भी एक्टर 2022 में भी वायरस से संक्रमित हो गए थे उस दौरान फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग कर रहे थे और अक्षय के अलावा क्रू के बाकी टीम मेंबर्स भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। इसके अलावा 2021 में भी अक्षय कोविड पॉजिटिव हुए थे लेकिन वो जल्दी रिकवर कर गए थे। 

जामनगर प्री वेंडिंग में शामिल हुए थे अक्षय 

आपको बताते चलें कि, एक्टर अक्षय कुमार, अक्षय अनंत-राधिका के पहले प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए गुजरात के जामनगर पहुंचे थे वहीं पर उन्हें शादी का कार्ड भी पर्सनली मिला था लेकिन अब वे शादी में कोरोना संक्रमित होने की वजह से शामिल नहीं हो सकेंगे।


Tags:    

Similar News