Sarfira Trailer Out: अब एक रुपए में आसमान में पहुंचाएंगे खिलाड़ी कुमार, सरफिरा का ट्रेलर लॉन्च

बॉलीवुड स्टार खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Actor Akshay Kumar) अपनी नई फिल्म के साथ आ गए है जहां फिल्म सरफिरा का ट्रेलर (Sarfira Trailer) आज लॉन्च कर दिया गया है।

Update: 2024-06-18 14:18 GMT

Sarfira Trailer Out: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्मों में एक बार भी बॉलीवुड स्टार खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Actor Akshay Kumar) अपनी नई फिल्म के साथ आ गए है जहां फिल्म सरफिरा का ट्रेलर (Sarfira Trailer) आज लॉन्च कर दिया गया है जो फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें अक्षय की पिछली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां किसी तरह का बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी।

जानें कैसा है फिल्म का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता हैं कि, एक छोटे से गांव में रहने वाला वीर म्हात्रे (अक्षय कुमार) पूरी तरह से कर्ज में डूबा है जहां वो खुद को इन सब से बाहर निकालने की जुगत में एक बिजनेस आइडिया लेकर आता है। जिसके लिए वह एक एयरलाइन बनाने के आइडिया के साथ भारत के सबसे बड़े एयरलाइन कंपनी के मालिक परेश (परेश रावल) से मिलना चाहता है। लेकिन परेश रावल का किरदार किसी टॉयलेट साफ करने वाले शख्स को अपने साथ बिठाना पसंद नहीं करता है। इधर वीर म्हात्रे अपने एक रुपए के बिजनेस आइडिया से आम जनता को एयरलाइन का सफर करवाना चाहता है बस कहानी ऐसी ही नजर आ रही हैं। फिल्म में अक्षय के अपोजिट एक्ट्रेस राधिका मदान नजर आएगी।

साउथ की रीमेक है फिल्म

आपको बताते चलें कि, यह फिल्म 2020 में आई साउथ फिल्म सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक है जिसमें सूर्या लीड रोल में नजर आए थे उनके साथ एक्ट्रेस ज्योतिका नजर आई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इधर ट्रेलर को देखकर फिल्म की कहानी सही लग रही है जिसका परिणाम सिनेमाघर में रिलीज होने के बाद ही पता चल सकेगा। बता दें कि, अक्षय की फिल्म को निर्देशक सुधा कोंगरा प्रसाद ने निर्देशन किया है।

Tags:    

Similar News