Deepika Padukone: एक्ट्रेस दीपिका ने फोटोशूट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, सामने आई तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बेबी बंप फ्लॉन्ट किए हुए फोटो शूट की तस्वीरें सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Update: 2024-09-02 15:06 GMT

Deepika Padukone Baby Bump: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने प्रेगनेंसी डेज एंजॉय कर रही है वहीं पर आज उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट किए हुए फोटो शूट की तस्वीरें सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद ट्रोलर्स की आलोचनाओं को मुंहतोड़ जवाब मिला है।

फोटो में पति रणवीर सिंह भी आए नजर

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने आज सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट किए हुए कई तस्वीरें शेयर की है जिसमें वे काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं इसके साथ ही इन तस्वीरों में एक्टर पति रणवीर सिंह भी नजर आते है। बता दें कि, कपल नन्हे मेहमान को लेकर काफी खुश हैं।


डिलीवरी डेट भी आ चुकी है सामने 

आपको बताते चलें कि, दीपिका पादुकोण के नन्हे मेहमान को आने ने बस एक महीना बाकी है तो वहीं डिलीवरी डेट भी सामने आ चुकी है जिसके अनुसार माना जा रहा है कि, 28 सितंबर को एक्ट्रेस अपने बच्चे को जन्म दे सकती है। बता दें कि, इस साल 28 फरवरी को सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था- सितंबर 2024। जिस पर कई सेलेब्स ने बधाई दी थी।

फेक प्रेगनेंसी को लेकर उठा था बवाल

एक्ट्रेस के फेक प्रेगनेंसी का मामला भी गरमाया हुआ था। जहां पर दीपिका पादुकोण को कोई फेक प्रेगनेंसी होने की बात कह रहे थे जिसके बाद अब तस्वीरों ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

Tags:    

Similar News