Sonakshi -Zaheer Wedding: आज से एक दूजे के हुए सोनाक्षी - जहीर,रजिस्टर्ड मैरिज की तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल आज शादी के बंधन में बंध गए हैं जहां कपल ने एक्ट्रेस के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में रजिस्टर्ड मैरिज की है।

Update: 2024-06-23 16:16 GMT

Sonakshi Zaheer Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल आज शादी के बंधन में बंध गए हैं जहां कपल ने एक्ट्रेस के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में रजिस्टर्ड मैरिज की है। इस दौरान इस सेरेमनी में कपल्स के करीबी नजर आए। एक्ट्रेस सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए शेयर की है। बता दे इसके बाद कपल की रेस्टोरेंट बैस्टियन में रिसेप्शन पार्टी होगी जिसमें 1000 के करीब गेस्ट शामिल होंगे।

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी ने शेयर की पोस्ट

बताते चलें, रजिस्टर्ड मैरिज के बाद एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरों के साथ लिखा है, 'आज ही के दिन सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार का सबसे शुद्ध रूप देखा और इसे कायम रखने का फैसला किया। आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत में रास्ता दिखाया है। इस लम्हे तक पहुंचाया है, जहां हम दोनों परिवारों और ईश्वर के आशीर्वाद से अब पति और पत्नी हैं।' बता दे की कपल एक दूसरे को 7 साल से डेट कर रहे थे।




शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में होगी रिसेप्शन पार्टी

बांद्रा स्थित अपार्टमेंट शादी और सगाई की सेरेमनी होने के बाद शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बैस्टियन में रिसेप्शन पार्टी होगी, जिसमें करीब 1000 गेस्ट शामिल होंगे। बैस्टियन रेस्टोरेंट में रिसेप्शन की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इसके लिए कपल के साथ दोनों के परिवार वेन्यू पर पहुंच रहे हैं।

Tags:    

Similar News