Delhi Firing: लॉरेंस के बाद बंबीहा गैंग की एंट्री, दिल्ली में शूटर्स ने बिजनेसमैन के घर के बाहर की फायरिंग

Update: 2024-10-28 07:15 GMT

 Delhi Firing 

 Delhi Businessman's House Firing : न्यूज़ दिल्ली। दिल्ली में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बाद अब बंबीहा गैंग की एंट्री हुई है। बंबीहा गैंग के शूटर्स ने एक बिजनेस मैन के घर के बाहर हवाई फायरिंग की। यह घटना रानी बाग इलाके की है। बताया जा रहा है कि, दो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने लगभग 6 से 7 राउंड फायरिंग की और मौके पर एक पर्ची छोड़ दी, जिसमें बंबीहा गैंग के सदस्यों कौशल चौधरी और पावर शौकीन के नाम लिखे थे।

पुलिस ने घटना के बाद जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक एक्सटॉर्शन के संबंध में कोई कॉल नहीं आया है। यह वारदात शनिवार को हुई थी और पुलिस अब फायरिंग के कारणों और संदिग्धों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। स्थिति को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाया गया है।

दिल्ली के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि दो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों में से एक ने कई राउंड गोलियां चलाईं, जिसके बाद वे मौके से फरार हो गए। बदमाशों ने एक पर्ची भी छोड़ी, जिस पर 'बंबीहा गिरोह' लिखा था, जो इस गैंग की पहचान को दर्शाता है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की जांच क्राइम ब्रांच भी कर रही है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। घटना शनिवार रात करीब पौने नौ बजे हुई थी, और पुलिस ने मौके से कई खोखे भी बरामद किए हैं।

पुलिस ने आशंका जताई जा रही है कि यह वारदात रंगदारी से जुड़ी हो सकती है। पुलिस टीमें बदमाशों की तलाश में सक्रिय हैं और दबिश भी दी जा रही है। पिछले कुछ महीनों में दिल्ली में हुई इस तरह की फायरिंग की घटनाओं ने चिंता बढ़ा दी है, जैसे कि तिलक नगर में एक मिठाई की दुकान पर हुई गोलीबारी। इस स्थिति को देखते हुए पुलिस ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है ताकि ऐसी घटनाओं को रोका जा सके और जनता का विश्वास बहाल किया जा सके।

Tags:    

Similar News