किश्तवाड़ मुठभेड़: बारामूला में फिर शुरू दोनों तरफ से फायरिंग, एक आतंकी ढेर, दो जवान हुए शहीद, जानिए ताजा अपडेट

जम्मू कश्मीर के बारामूला में आज सुबह एक आतंकी ढेर हो गया। मुठभेड़ में सेना के 2 जवान भी शहीद हो गए। जबकि 2 घायल हैं।

Update: 2024-09-14 04:21 GMT

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकवादियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ हुई। जहां शनिवार सुबह एक आतंकी ढेर हो गया। मुठभेड़ में सेना के 2 जवान भी शहीद हो गए। दो जवान घायल भी हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है। वहीं दूसरी तरह कठुआ उधमपुर सीमा के पास बसंतगढ़ में भी सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें 2 आतंकी ढेर हो गए। बता दें जम्मू कश्मीर में अगले महीने विधानसभा के चुनाव होने हैं उसके पहले सेना और सरकार मिलकर यहां आतंकवादियों के गतिविधियों को कम करना चाहते हैं।

शुक्रवार से चल रहा ऑपरेशन

शुक्रवार को किश्तवाड़ के चटरू इलाके में आतंकी गतिविधियों की सूचना मिली थी। जिसके बाद सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाया। इलाके को चारों तरफ से घेर लिया गया। दोनों तरफ से फायरिंग हुई जिसमें 4 जवान घायल हुए दो ने इलाज के दौरान दम तोड दिया तो दो का इलाज जारी है। वहीं इलाके में ऑपरेशन अभी भी जारी है। 

शनिवार को एक आतंकी ढेर 

सेना के अनुसार शहीद हुए जवानों की पहचान व्हाइट नाइट कॉर्म्स के नायब सूबेदार विपिन कुमार और सिपाही अरविंद सिंह के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह दोनों ओर से फिर फायरिंग शुरू हुई , जिसमें एक आतंकी ढेर हो गया। अभी भी 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की खबर है जिसके लिए ऑपरेशन जारी है।

सेना ने दी जानकारी

सेना ने एक्स में पोस्ट कर लिखा - "ऑपरेशन चक टपर बारामूला आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष खुफिया इनपुट के आधार पर भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस के द्वारा 13-14 सितंबर 24 की मध्य रात्रि को एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया। जिसमें दोनों तरफ से गोलीबारी जारी हैं। ऑपरेशन जारी है।"

Tags:    

Similar News