Breaking: सीएम चुने जाने के बाद आतिशी का बड़ा बयान, कहा - दिल्ली का CM सिर्फ अरविंद केजरीवाल

Update: 2024-09-17 08:00 GMT

सीएम चुने जाने के बाद आतिशी का बड़ा बयान

नई दिल्ली। दिल्ली AAP विधायक दल की नेता और नई CM चुने जाने के बाद आतिशी पहली बार मीडिया से मुखातिब हुईं। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि AAP के सभी विधायकों और दिल्ली की 2 करोड़ जनता की तरफ से मैं कहना चाहती हूं कि दिल्ली का CM सिर्फ एक ही है - अरविंद केजरीवाल।

मनोनीत मुख्यमंत्री आतिशी ने आगे कहा कि सबसे पहले मैं दिल्ली के लोकप्रिय CM, AAP के राष्ट्रीय संयोजक और मेरे गुरु अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद करना चाहूंगी। उन्होंने मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी और मुझ पर भरोसा किया। यह सिर्फ अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में AAP में ही हो सकता है, कि कोई पहली बार राजनीति में आया व्यक्ति किसी राज्य का CM बन जाए।

आतिशी ने आगे कहा कि मैं एक साधारण परिवार से आती हूं। अगर मैं किसी और पार्टी में होती तो शायद मुझे चुनाव का टिकट भी नहीं मिलता, लेकिन अरविंद केजरीवाल ने मुझ पर भरोसा किया, मुझे MLA और मंत्री बनाया और आज मुझे CM की जिम्मेदारी दी। मुझे खुशी है कि अरविंद केजरीवाल ने मुझ पर इतना भरोसा किया। लेकिन मुझे दुख भी है क्योंकि दिल्ली के CM और मेरे बड़े भाई अरविंद केजरीवाल आज इस्तीफा दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News