Hathras Human Sacrifice: हाथरस में दूसरी क्लास में पढ़ने वाले छात्र की बलि देने का प्रयास, प्लान फेल होने पर हत्या कर दी

Update: 2024-09-27 08:36 GMT

Hathras Human Sacrifice

Human Sacrifice In Hathras : उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दूसरी क्लास में पढ़ने वाले छात्र की उसी के स्कूल संचालक ने हत्या कर दी। आरोपियों के प्लान के मुताबिक छात्र की बलि दी जानी थी ताकि स्कूल की तरक्की हो सके लेकिन जब बच्चा होश में आ गया तो उसका गाला दबा दिया गया।

यह मामला, हाथरस के सहपऊ क्षेत्र के गांव रसगंवा का है। यहां स्कूल के होस्टल में कई छात्र रहते हैं। आरोपी लम्बे समय से किसी छात्र की बलि देने का प्लान बना रहे थे। बलि के लिए उन्होंने दूसरी क्लास में पढ़ने वाले छात्र को चुना। स्कूल के ट्यूबवेल के पास ही बच्चे की बलि देनी थी। इसके पहले कि, आरोपी अपने मकसद में कामयाब हो पाते बच्चा जग गया। बच्चे के जागते ही आरोपियों ने उसका गला दबा दिया।

आरोपियों ने जुर्म कबूला :

इस मामले में स्कूल संचालक समेत पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने बताया है कि, स्कूल संचालक का पिता तंत्र मन्त्र करता है। बच्चे की मौत की जानकारी परिजनों को हुई तो स्कूल संचालक शव को अपनी गाड़ी में रखकर भागने लगा। पुलिस ने अब तक पांच लोगों को हिरासत में लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर जान से मारने की पुष्टि हुई है वहीं आरोपियों ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

हाथरस में स्कूली छात्रा की हत्या पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कहा, "नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार, बलि चढ़ाए जाने, हत्याएं और फर्जी मुठभेड़ की घटनाएं हो रही हैं - प्रदेश में जंगल राज है। यह एक क्रूर घटना है जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है।"

Tags:    

Similar News