Maharashtra Nurse Rape Case: महाराष्ट्र के रत्नागिरी में 19 साल की नर्सिंग छात्रा ऑटो ड्राइवर ने किया रेप

Update: 2024-08-27 04:50 GMT

Maharashtra Nurse Rape Case 

Maharashtra Nurse Rape Case : महाराष्ट्र के रत्नागिरी में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ऑटो चालक ने 19 वर्षीय नर्सिंग छात्रा से रेप किया और फिर बेहोशी की हालत में फरार हो गया। घटना की जानकारी सामने आने के बाद नर्सिंग स्टाफ ने देर रत रत्नागिरी में जमकर प्रदर्शन किया।

ऑटो ड्राइवर पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की बेहोशी की हालत में मिली थी। पीड़ित लड़की का अस्पताल में इलाज चल रहा है। अब तक नर्सिंग छात्रा से रेप की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस को अभी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। इस घटना के विरोध में जिला अस्पताल की नर्सों ने हड़ताल का एलान किया है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने अपने घर जाने के लिए ऑटो लिया था आरोप है कि ऑटो वाले ने पानी पिलाने के बहाने कोई नशीला पदार्थ मिला दिया जिसके बाद लड़की बेहोश हो गई। आरोप है कि इसके बाद ऑटो वाले ने सुनसान जगह पर ऑटो रोककर बलात्कार किया।

पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है। इस मामले में पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इन्तजार है। इसके अलावा पुलिस फिजिकल एविडेंस भी जुटा रही है। पीड़िता द्वारा दी गई जानकार के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। इस मामले के सामने के सामने आने के बाद जिले के तमाम संगठनों में रोष है। पुलिस से इस मामले में सख्त एक्शन लेने की मांग की जा रही है।

Tags:    

Similar News