Tina Dabi Viral Video: सफाई को लेकर एक्शन मोड में बाड़मेर कलेक्टर टीना डाबी, गन्दगी देख दुकानदार को लगाई डाट

Update: 2024-09-25 09:59 GMT

Tina Dabi Viral Video

Tina Dabi Viral Video : राजस्थान। बाड़मेर जिला कलेक्टर टीना डाबी के सफाई अभियान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। हाल ही में टीना डाबी को बाड़मेर जिले की जिम्मेदारी मिली है। उन्होने जिले में नवो बाड़मेर अभियान शुरू किया है। इसके तहत वे खुद गली - मोहल्लों में जाकर साफ - सफाई देख रहीं हैं। इसी अभियान से जुड़ा टीना डाबी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वे के दुकान वाले को सफाई के लिए डांट लगाती नजर आ रहीं हैं।

नवो बाड़मेर अभियान के तहत मंगलवार को टीना डाबी ने बाड़मेर में कलेक्ट्रेट परिसर में साफ-सफाई की गई। इस दौरान ज़िला कलेक्टर टीना डाबी ने सफाई व्यवस्था का अवलोकन किया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बुधवार को भी टीना डाबी जिले में सफाई अभियान की स्थिति देखने निकलीं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आईएएस अधिकारी टीना एक दुकानदार को डांटते नजर आ रहीं हैं। टीना डाबी ने दुकान के सामने जब कचरा देखा तो दुकानदार को खूब डांटा। उन्होंने दुकानदार से कहा - सफाई कीजिए नहीं तो दुकान बन्द कर दीजिए। यहां ऐसे कचरा नहीं फेंका जाएगा। अभी हम कचरा साफ करवा दे रहें हैं लेकिन कल दोबारा जांच के लिए आएंगे। अगर कचरा मिला तो एक्शन लेंगे।

कलेक्टर से डांट सुनने के बाद दुकानदार ने बच्चे को सफाई के लिए आगे कर दिया तो DM साहिबा ने साफ कहा " बच्चा क्यों करेगा" ? आप आकर सफाई कीजिए।" टीना डाबी की इस कार्यशैली की हर कोई तारीफ कर रहा है।

2016 बैच की आईएएस अधिकारी टीना डाबी :

बता दें कि, 2016 बैच की आईएएस अधिकारी टीना डाबी जयपुर में रोजगार गारंटी मिशन योजना में कमिश्नर के पद पर तैनात थीं। वहीं उनके पति डॉ. प्रदीप के. गवांडे बीकानेर उप - निवेश विभाग में कमिश्नर की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। राजस्थान सरकार ने दोनों का तबादला कर दिया था। टीना डाबी को बाड़मेर तो उनके पति जालौर की जिम्मेदारी मिली थी।

आईएएस टीना डाबी 2016 बैच की टॉपर रहीं हैं। यूपीएससी में टॉप करने के बाद उन्होंने आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान से शादी की थी। शादी के दो साल बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद उन्होंने डॉ. प्रदीप के. गवांडे से शादी की। टीना डाबी ने कुछ समय पहले ही एक बेटे को जन्म दिया। कुछ समय तक वे मैटरनिटी लीव पर थीं। इसके बाद उन्हें बड़ी जिम्मेदारी मिली है। वह दूसरी बार किसी जिले की कमान संभाल रहीं हैं।

Tags:    

Similar News