Jharkhand Elections 2024: इलेक्शन डेट्स अनाउंस से पहले JMM का आरोप, BJP की कठपुलती है चुनाव आयोग

Update: 2024-10-15 06:41 GMT

इलेक्शन डेट्स अनाउंस से पहले JMM का आरोप

Jharkhand Elections 2024 : झारखंड चुनाव डेट्स अनाउंस होने से पहले ही झारखंड मुक्ति मोर्चा पार्टी ने चुनाव आयोग पर बड़ा आरोप लगाया है। जेएमएम के नेता मनोज पांडेय ने मंगलवार को कहा कि चुनाव आयोग बीजेपी के हाथों की कठपुतली है। बीजेपी को 14 अक्टूबर को ही चुनाव की जानकारी मिल गई थी।

हिमंत बिस्वा सरमा ने बयान में पहले ही बता दिया था

जेएमएम के नेता मनोज पांडेय (JMM leader Manoj Pandey) ने कहा कि, हम चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आज चुनाव की घोषणा चुनाव आयोग द्वारा की जाने वाली है लेकिन इसकी जानकारी बीजेपी नेताओं को पहले से ही थी। ये बहुत गंभीर विषय है। उन्होंने आगे कहा कि, बीजेपी नेताओं के इशारे पर चुनाव आयोग काम करता है। हिमंत बिस्वा सरमा कल अपने एक बयान में बोल गए कि आज चुनाव की घोषणा होने वाली है। किसी आयोग को इस कदर कठपुतली बनाकर रखना ये गंभीर बात है। 

आज होगी चुनाव की तारीख की घोषणा 

गौरतलब है कि चुनाव आयोग मंगलवार 15 अक्टूबर को महाराष्ट्र और झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा करने वाला है। झारखंड में विधानसभा चुनाव राज्य की सभी 81 सीटों पर होना है। झारखंड विधानसभा का कार्यकाल 5 जनवरी 2025 को समाप्त होने वाला है। यहां पिछला विधानसभा चुनाव दिसंबर 2019 में हुआ था।


Tags:    

Similar News