Hathras Satrang Accident: घटना के 24 घंटे बाद सामने आया भोले बाबा का बयान, कही ये बात

हाथरस सत्संग हादसे के 24 घंटे बाद भोले बाबा यानी उर्फ नारायण साकार हरि का पहला बयान सामने आया है। घटना के लिए असामाजिक तत्वों को जिम्मेदार ठहराया।

Update: 2024-07-03 14:43 GMT

Hathras Satrang Accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस सत्संग हादसे में 122 लोगों की जान चली गई है वही घायलों का इलाज जारी है इस दर्दनाक घटना ने सबको हिला दिया है। इस बीच घटना के 24 घंटे बाद भोले बाबा यानी उर्फ नारायण साकार हरि का पहला बयान सामने आया है। अपने बयान में उन्होंने कहा कि यह घटना उनके द्वारा नहीं बल्कि असामाजिक तत्वों कारण हुई है। 

' मैं घटना से पहले निकल गया था - बाब भोले

हादसे पर नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा ने अपने वकील के जरिए बयान जारी करते हुए कहा कि हम मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं और परमात्मा से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं।और आगे लिखा कि घटना से पहले ही मैं निकल गया था।असामाजिक तत्वों ने भगदड़ मचाई है। इन लोगों के खिलाफ लीगल एक्शन लूंगा। 




चरणों की धूल लेने की वजह से हुआ हादसा

यहां पर बताया जा रहा है कि, हाथरस हादसे को लेकर सामने आई पहली रिपोर्ट में सामने आया कि, हादसा भोले बाबा के चरणों की धूल लेने की वजह से हुआ। बाबा के सेवादारों ने लोगों से धक्का-मुक्की की। इससे भगदड़ मच गई। लोग एक के ऊपर एक कुचलने लगे और शवों का ढेर लगा। जिस जगह आस्था का सैलाब उमड़ा था वहीं पर चीख - पुकार और मातम पसरा था।

Tags:    

Similar News