Bhopal Minor Rape Case: भोपाल में ABVP का प्रदर्शन, टीचर को फांसी दो के लगाए नारे

Update: 2024-09-19 08:44 GMT

Bhopal Minor Rape Case : भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तीन साल की बच्ची से रेप के मामले में गुरूवार को एबीवीपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन जारी है। कार्यकर्ताओं ने स्कूल के बाहर पुतला फूंका साथ ही टीचर को फांसी देने की मांग की है। 

पुलिस के बैरिकेट्स तोड़े

प्रदर्शनकारी बैरिकेड तोड़कर स्कूल के अंदर जाने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी मांग है कि स्कूल की मान्यता रद्द की जाए। साथ ही रेप के आरोपी टीचर कासिम रेहान को फांसी की सजा दी जाए। स्कूल के परिसर में भारी पुलिस बल तैनात है।

ये है पूरा मामला

बुधवार को राजधानी भोपाल में तीन साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया था। पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद रेप का खुलासा हुआ। तीन साल की बच्ची से रेप उसके स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर ने ही किया। बच्ची से रेप करने वाले आरोपी का नाम कासिम रेहान है। वह स्कूल में आईटी पढ़ाता है। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि, बच्ची जब स्कूल से घर लौटी तो उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान थे। इसके बाद जब स्कूल प्रबंधकों से इस बारे में बात की तो उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। इस घटना पर सरकार को घेरते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि, "गृह मंत्रालय सो रहा है और स्थिति बदतर होती जा रही है।

डीसीपी प्रियंका शुक्ल ने बताया कि, आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वह इस समय पुलिस की हिरासत में है। वहीं शिक्षा मंत्री का कहना है कि, आरोपी के खिलाफ तो कार्रवाई की ही जाएगी, साथ ही साथ स्कूल के खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा।

भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा का कहना है कि, कमला नगर थाने में 3.5 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई गई थी... इस घटना का आरोपी स्कूल का शिक्षक है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है... आरोपी का नाम कासिम रेहान है।

Tags:    

Similar News