रचना नगर में 12 लाख की लूट मामले में बड़ा अपडेट: बदमाशों को यूपी से भाड़े पर भोपाल बुलाकर मुनीम ने ही करवाया था कांड

बता दें कि वारदात 7 अगस्त को अंजाम दिया गया था। दो बदमाशों ने शराब कंपनी के दफ्तर में घुसकर मैनेजर श्याम सुंदर जायसवाल को कट्‌टा अड़ाया, फिर रुपयों से भरा बैग लेकर फ़रार हो गए।

Update: 2024-08-12 09:55 GMT

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित पौश इलाके रचना नगर में हुई 12 लाख की लूट मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। पुलिस ने पुराने मुनीम मदन को हिरासत में लिया है। पुलिस को मुनीम पर पूरा शक है, इसके पहले आरोपी को गबन के शक में शराब कंपनी से निकाल दिया गया था।

घर का भेदी लंका ढाए

जानकारी के मुताबिक,बीते दिनों रचना नगर स्थित रचना टावर में शराब कंपनी के दफ्तर में 12 लाख की लूट की गई थी, जिसकी तस्वीर वहां के लगे सीसीटीवी में कैद हुई थी, पुलिस ने फिर आरोपियों की तस्वीर वायरल कर दोनों पर 50 हजार का ईनाम रखा था। अब पुलिस ने वहां काम कर चुके पुराने मुनीम को धर दबोचा है। पुलिस उसे मुख्य संदेही मान रही है। आरोपी को गबन के शक में शराब कंपनी से निकाल दिया गया था। बदला लेने की नीयत से उसने लूट की साजिश रची।


यूपी से बुलाए थे बदमाश

बता दें कि घटना 7 अगस्त को अंजाम दिया गया था। दो बदमाशों ने शराब कंपनी के दफ्तर में घुसकर मैनेजर श्याम सुंदर जायसवाल को कट्‌टा अड़ाया, फिर रुपयों से भरा बैग लेकर फ़रार हो गए। पुलिस के मुताबिक आरोपी के नाम की पुष्टी मदन के रूप में हुई है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि इस वारदात को अंजाम देने के लिए उसने यूपी से बदमाशों को हायर किया था, आज और पुलिस खुलासे कर सकती है। पुलिस को ये भी जानकारी हाथ लगी है, इस वारदात में दो आरोपियों के साथ- साथ एक युवती भी शामिल थी।

Tags:    

Similar News