Bigg Boss ott 3 : मुस्लिम लड़के से शादी की कमेंट पर पायल मलिक पर भड़की देवोलीना भट्टाचार्जी

Bigg Boss ott 3 : पायल मलिक ने देवोलीना भट्टाचार्जी की मुस्लिम लड़के से शादी पर टिप्पणी की थी, जिसका अब एक्ट्रेस ने जवाब दिया है।

Update: 2024-07-05 10:46 GMT

Bigg Boss ott 3 : बिग बॉस ओटीटी 3 में कंटेस्टेंट के रूप में आए अरमान मलिक, कृतिका और पायल मलिक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी ने इनके खिलाफ बयान दिया था, जिस पर पायल ने देवोलीना की मुस्लिम लड़के से शादी को लेकर टिप्पणी की थी। अब देवोलीना ने पायल को जवाब देते हुए कहा है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप लोग 2 नहीं बल्कि 4-5 शादियाँ करो।

देवोलीना का जवाब

देवोलीना ने पायल मलिक की जमकर आलोचना की। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पायल का एक वीडियो साझा किया, जिसमें पायल ने देवोलीना की मुस्लिम लड़के से शादी को लेकर टिप्पणी की थी। इस वीडियो को साझा करते हुए देवोलीना ने लिखा, "एक व्यक्ति को यह समझने के लिए पर्याप्त दिमाग होना चाहिए कि अंतर-धर्म विवाह और दो शादियाँ करना अलग बातें हैं। मुझे यकीन है कि बुद्धिमान लोग इसे समझते हैं। यह सिर्फ मेरा ही नहीं, बल्कि हर भारतीय का अधिकार है कि वे दो शादियों के खिलाफ आवाज उठाएं, जिसे नेशनल टीवी पर गर्व से दिखाया गया है। कृपया उन महिलाओं का मजाक न बनाएं जो प्रतिदिन अत्याचार सहते हुए जीती हैं। अपने घर में जो करना है करो, और दो क्यों, चार या पांच शादियाँ करो।"

देवोलीना ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "बस इस बीमारी को समाज में मत फैलाओ। मैंने जो भी कहा है, मैं उस पर कायम हूं। यह पहली बार नहीं है कि मेरे ऊपर कोई यूट्यूब कंटेंट बनाया गया हो। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरा पति, जो मुस्लिम है, अपनी पत्नी के प्रति वफादार है और दो शादियों को प्रमोट नहीं करता है। हम 4 साल तक रिश्ते में रहे हैं और एक-दूसरे को अच्छी तरह समझने के बाद शादी करने का फैसला किया, न कि सिर्फ 7 दिनों में।



पायल ने देवोलीना के कमेंट पर कही थी ये बात

पायल मलिक ने कहा, "देवोलीना जी, सबसे पहले मैं आपको यह बता दूं कि जब आपकी शादी हुई थी, तब आपको भी काफी ट्रोल किया गया था क्योंकि आपने एक मुस्लिम लड़के से शादी की थी। आपको तब बहुत अधिक ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। इसलिए मैं यह कहना चाहूंगी कि जब हमने आपकी जिंदगी या आपकी शादी पर कोई टिप्पणी नहीं की, तो आपको भी हमारे मामले में कुछ भी कहने का हक नहीं है। मुझे जो भी कहना होगा, मैं अपने यूट्यूब चैनल पर कहूंगी।


 


Tags:    

Similar News