Big Boss Ott3: इन दो दिग्गज के बेघर होने से बायकॉट होने लगा बिग बॉस, जानिए अब कौन होगा विनर?

अरमान मलिक और लवकेश कटारिया को बिग बॉस ने बेघर कर दिया, जिसके बाद अब सोशल मीडिया में #BOYCOTT BIGG BOSS ट्रेंड कर रहा।

Update: 2024-07-31 09:28 GMT

Big Boss Ott3 Winner: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के फिनाले में अब मात्र दो दिन ही बाकी है। उसके पहले अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो को सोशल मीडिया में बायकॉट किया जा रहा है। शो में सबसे ज्यादा जिन दो कंटेस्टेंट की चर्चा हुई उन्हीं को बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। अरमान मलिक और लवकेश कटारिया को बिग बॉस ने बेघर कर दिया है, जिसके बाद अब सबके मन में एक ही प्रश्न है कि आखिर बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर कौन होगा?

बिग बॉस में रातों- रात जो खेला हुआ उससे हर कोई हैरान है। शायद फैंस ने बिग बॉस में अब तक इससे शॉकिंग एविक्शन नहीं देखा होगा। अरमान और लवकेश दोनों के फैंस को उम्मीद थी कि ये बिग बॉस ओटीटी 3 में फिनाले तक अवश्य पहुंचेगे, लेकिन दोनों को फिनाले से पहले ही बाहर कर दिया गया। अरमान और लवकेश दोनों की फैन फॉलोविंग अच्छी है। अरमान जहां शुरू से ही सुर्खियों में थे तो वहीं लवकेश को सोशल मीडिया में खूब सपोर्ट मिला था, वो बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव के बेहद खास हैं।


लवकेश कटारिया के बाहर होने के बाद एल्विश यादव ने सोशल मीडिया में लिखा- वोट्स से नहीं निकाल पाए (Votes Se Nahi Nikal Paye?) इसके बाद सोशल मीडिया में #BOYCOTT BIGG BOSS ट्रेंड करने लगा। एक यूजर ने जियो सिनेमा को डिलीट करते हुए लिखा, 'जब हमारे भाई को जीतने ही नहीं देना था तो शो में बुलाया ही क्यों। अपने भाई को धोखे से बाहर कर दिया। कटारिया भाई आपने हमारा दिल जीता है। बिग बॉस जाए भाड़ में।'

एक यूजर ने लिखा, 'फिक्स्ड और बायस्ड सीजन है। आज बिग बॉस ने 20 साल में जो इज्जत कमाई थी, वो गंवा दी। सिस्टम खींच के एल्विश आर्मी।'


कौन होगा इस सीजन का विनर?

बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले 2 अगस्त शुक्रवार को होगा। शो में अब मात्र पांच कंटेस्टेंट्स बचे हैं। ऐसे सवाल ये है कि सना मकबूल, रणवीर शौरी, साई केतन, नेजी और कृतिका में से शो का विनर कौन होगा? मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर शौरी और सना मकबूल के बीच कांटे का मुकाबला होने के बावजूद सना सीजन में विनर बन सकती हैं। हालांकि लवकेश काटारिया और अरमान मलिक के एक दम से बाहर होने के बाद अब इस मामले में भी कुछ नहीं कहा जा सकता।

Tags:    

Similar News