Bihar News: BJP का आरोप, तेजस्वी यादव सरकारी बंगले से गए महंगा सामान, AC के साथ बेसिन भी गायब

Update: 2024-10-07 08:13 GMT

BJP Allegation on Tejashwi Yadav : पटना। बिहार में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बंगला छोड़ने पर सियासत गरमा गई है। बीजेपी ने पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी ने कहा है कि तेजस्वी यादव सरकारी बंगला तो छोड़कर चले गए लेकिन वहां लगे महंगे-महंगे सामान भी अपने साथ ले गए। बीजेपी ने कहा कि तेजस्वी यादव ने बंगले का AC और बेसिन तक गायब कर दिया है।

बेड, AC, बेसिन के साथ नल की टोंटी भी गायब

दरअसल, सोमवार को बिहार बीजेपी मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल ने तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि आरजेडी नेता ने जब 5 देशरत्न मार्ग आवास खाली किया तो अपने साथ सरकारी आवास का बेड, एसी और बेसिन तक निकाल ले गए।

बीजेपी ने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव ने सरकारी आवास के जिम का सामान भी गायब कर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने (तेजस्वी यादव ने) बैडमिंटन कोर्ट का फ्लोर और वॉशरूम के नल की टोंटी भी गायब होने का आरोप लगाया गया है।

बीजेपी ने कहा कि वह जल्द ही भवन निर्माण विभाग की तरफ से दी गई सामानों की लिस्ट जारी करेंगे। बता दें कि दो दिन पहले ही तेजस्वी यादव ने इस आवास को खाली किया है। अब यह आवास मौजूदा डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को आवंटित हुआ है। 

Tags:    

Similar News