Tikamgarh News: सात साल की मासूम के साथ गंदा काम करने वाले BJP नेता पर एक्शन, केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक के थे प्रतिनिधि

Update: 2024-09-21 17:02 GMT

छेड़छाड़ के मामले में आरोपी BJP नेता आशीष तिवारी

BJP Leader Molests Minor in Tikamgarh : मध्यप्रदेश में 7 साल की बच्ची से छेड़छाड़ के मामले में आरोपी BJP नेता आशीष तिवारी (BJP leader Ashish Tiwari) के खिलाफ सख्त एक्शन लिया गया है। केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने कुछ समय पहले ही BJP नेता आशीष तिवारी को अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया था। बच्ची के साथ गलत काम करने का मामला जब उजागर हुआ तो केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक (Union Minister Virendra Kumar Khatik) ने एक्शन लेते हुए आशीष तिवारी को तत्काल प्रतिनिधि के पद से हटा दिया।

टीकमगढ़ में आरोपी BJP नेता आशीष तिवारी के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो (POCSO) समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पीड़िता की मां ने पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

19 सितंबर को बच्ची ने अपने साथ हुए गलत काम के बारे में जब मां को बताया तो बच्ची की मां ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि, जब उनकी बेटी साईकिल चला रही थी तब आशीष तिवारी फुसलाकर घर ले गया और उसके साथ गलत काम किया। बच्ची की मां ने बताया कि, आशीष तिवारी ने उन्हें और उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

बता दें कि, केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने 10 सितंबर को आशीष तिवारी को अपना जन - प्रतिनिधि नियुक्त किया था। 21 सितंबर को एक लेटर जारी कर केंद्रीय मंत्री ने आशीष तिवारी को जन - प्रतिनिधि के पद से हटा दिया है। मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए वीरेंद्र खटीक ने कहा था कि, कानून अपना काम करेगा।

Tags:    

Similar News