Anant-Radhika Wedding: राधिका-अनंत की मामेरू सेरेमनी में पहुंचे ये सेलेब्स

आज मुंबई में एंटीलिया हाउस में कपल की मामेरू सेरेमनी आयोजित की गई जिसमें परिवार के लोग शामिल होने के साथ ही बॉलीवुड से भी सेलेब्स पहुंचे।

Update: 2024-07-03 16:05 GMT

Anant-Radhika Wedding: बिजनेस जगत के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट के साथ 12 जुलाई को होने जा रही है इससे पहले शादी के फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। इसे लेकर आज मुंबई में एंटीलिया हाउस में कपल की मामेरू सेरेमनी आयोजित की गई जिसमें परिवार के लोग शामिल होने के साथ ही बॉलीवुड से भी सेलेब्स पहुंचे।

कौन - कौन शामिल हुए फंक्शन में 

आपको बताते चलें कि,अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मामेरू सेरेमनी में श्लोका मेहता के माता-पिता, नीता अंबानी की मां, ईशा अंबानी की सास स्वाति पिरामल और अनंत अंबानी के मामा भी पहुंचे. इसके अलावा मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी और उनकी वाइफ टीना अंबानी भी फंक्शन में शामिल हुए। इस दौरान बॉलीवुड से भी सेलेब्स इस फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे। इस मौके पर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ स्पॉट किया गया।




जानिए क्या होती हैं मामेरु सेरेमनी

यहां पर मामेरु सेरेमनी की बात की जाए तो, एक गुजराती वेडिंग ट्रेडिशन है जो शादी से एक या दो दिन पहले की जाती है. इस रस्म में दुल्हन के मामा उसे पैनेतर साड़ी, जूलरी और व्हाइट चूड़ा देते हैं। यह शादी से पहले काफी मुख्य मानी जाती है।




12 जुलाई को यहां होगी शादी

बताया जा रहा है कि,अब वे 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधेंगे तो वहीं 13 जुलाई को आशीर्वाद कार्यक्रम और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट किया जाएगा। इस फंक्शन में कई सेलेब्स और विदेशी हस्तियां पहुंचेगी।

Tags:    

Similar News