Poonam Chand Yadav Last Rites: मुख्यमंत्री मोहन यादव के पिता पूनम चंद यादव शिप्रा नदी के तट पर अंतिम संस्कार

Update: 2024-09-04 07:08 GMT

Poonam Chand Yadav Last Rites : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के पिता पूनम चंद यादव का मंगलवार को निधन हो गया था। बुधवार को उनके अंतिम दर्शन के लिए मोहन कैबिनेट के मंत्री, केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के कई वरिष्ठ नेता पहुंचे। सीएम मोहन यादव के पिता की अंतिम यात्रा में भारी भीड़ उमड़ी। शिप्रा नदी के तट पर भूखी माता मंदिर के पास पूनमचंद यादव का सीएम यादव ने अंतिम संस्कार किया।

सीएम यादव के पिता पूनमचंद यादव की अंतिम यात्रा उज्जैन के कई मार्गों से निकाली गई। पूनम चंद यादव का निधन 100 साल की आयु में हुआ था इसके चलते बैंड बाजों के साथ उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई। इस यात्रा में कैबिनेट मंत्री और मध्यप्रदेश विधानसभा के स्पीकर पहुंचे। सीएम यादव के पिता के अंतिम संस्कार के समय डिटी सीएम समेत भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के पिता पूनम चंद यादव की अंतिम यात्रा में उनके परिवार जनों और रिश्तेदारों के अलावा सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता भी शामिल हुए। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, सावित्री ठाकुर, दुर्गादास उईक, मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक, सांसद कांग्रेस नेता और बड़े अधिकारी उज्जैन पूनमचंद यादव की अंतिम यात्रा में शामिल हुए। मुख्य सचिव वीरा राणा ने भी सीएम के पिता को श्रद्धांजलि दी। उज्जैन और आसपास के इलाके से भी बड़ी संख्या में लोग सीएम के पूनम चंद यादव को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। शिप्रा नदी के तट पर बैरिकैड लगाकर लोगों को रोका गया।

Tags:    

Similar News