लोकसभा चुनाव में MP के एग्जिट पोल के नतीजों पर आया सीएम मोहन यादव का बयान, कही बात

मध्य प्रदेश में एग्जिट 'पोल ऑफ पोल्स' में बीजेपी को 28 सीटें और कांग्रेस को एक सीट मिलने का अनुमान है। इसे लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का बयान सामने आया है।

Update: 2024-06-01 16:26 GMT

MP Exit Poll: लोकसभा के मतदान प्रक्रिया जहां आज खत्म हो गई है वहीं पर आज अलग-अलग एजेंसियों के एग्जिट पोल सामने आ गए हैं। इनमें मध्यप्रदेश में पिछले लोकसभा चुनाव के नतीजों स्थिति नजर आ रही है जहां पर एग्जिट 'पोल ऑफ पोल्स' में बीजेपी को 28 सीटें और कांग्रेस को एक सीट मिलने का अनुमान है। इसे लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का बयान सामने आया है।

एक्जिट पोल के नतीजों पर क्या बोले यादव 

यहां पर एग्जिट पोल के नतीजों पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि, मैं मध्यप्रदेश के वासियों को शुभकामनाएं देना चाहता हूं और आभार मानता हूं कि, यशस्वी प्रधान मंत्री के नेतृत्व प्रदेश में अत्यंत आनंद देने वाले परिणाम अब तक मिले एक्जिट पोल के मुताबिक आए रुझानों में आए है। भाजपा मध्यप्रदेश में 29 सीटें जीत रही हैं तो वही पर हमारी पार्टी की 365- 80 के करीब सीटें भाजपा के खाते में आ रही है।

इन राज्यों में ये आए नतीजे

एमपी की 29 सीटों में से भाजपा को 28 से 29 और वहीं राजस्थान में भी 23 से 25 सीटें मिलने का अनुमान है। उत्तरप्रदेश में 69 से 74 और छत्तीसगढ़ में 11 की 11 सीटें आ सकती हैं।

Tags:    

Similar News